होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में कौन विलेन कौन हीरोइन? खाने पर क्यों हुआ बवाल?

Bigg Boss 18: टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस इस वक्त खबरों के बाजार में सबसे ऊपर चल रहा है। शो का गरमाता माहौल दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है।
08:28 AM Oct 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस इस बार अपने 18वें सीजन के साथ ऑन एयर हुआ है। शो में इस बार 18 कंटेस्टेंट हैं और 18 कंटेस्टेंट के तौर पर गधराज हैं। शो में पहले हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क हो चुका है और अब वीकेंड के वार में कौन घर से बाहर जाएगा, ये देखने वाली बात होगी। हालांकि अगर इस वक्त शो के माहौल की बात करें, तो ये तगड़ा गरमाया हुआ है क्योंकि बात 'विलेन' और 'हीरोइन' पर आ गई है, तो जाहिर है कि बवाल तो होना है।

Advertisement

रजत और चाहत में बहस

दरअसल, बिग बॉस में कुछ कंटेस्टेंट के बीच मामला गरम ही नजर आ रहा है। हाल ही में शो में दिखाया गया कि रजत दलाल और चाहत पांडे में बहस हो गई। ये बहस अपने पूरे चरम तक गई और घरवालों ने चाहत को जिम्मेदार ठहराया। हुआ ये था कि शो में सब बैठे थे और बातों-बातों में चाहत ने रजत के ऊपर अनार फेंक दिया था, जिस पर रजत ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि खान है इसे मत फेंको, लेकिन चाहत ने फिर से रिपीट किया और तब दोनों की बहस हो गई।

रजत का फूटा गुस्सा

रजत कहते हैं कि ये गलत तरीका है और ऐसा करना ठीक नहीं है। इस तरह फेंककर खाने का अपमान नहीं कर सकते और हंसकर इसे कवर-अप करने की जरूरत नहीं है। इसके बाद रजत बाकी घरवालों को बताते हैं कि चाहत ने ऐसा किया और तभी वहां शहजादा आ जाते हैं। हालांकि रजत वहां से चले जाते हैं।

Advertisement

चाहत ने किया खाने का अपमान- घरवाले

इसके बाद रजत बिग बॉस से कहते हैं कि आप देख रहे हैं कि मुझे सेब भी लग चुका है और अनार भी लग चुका है। फिर वो कहते हैं कि अगर मैं मारूंगा तो दिक्कत होगी। इस पर चाहत कहती हैं कि आप मारो। इसके बाद घरवाले इसके बारे में बात करते हैं और चाहत की गलती बताते हैं।

विवियन ने कहा- विलेन और हीरोइन

इसके बाद कहानी में एंट्री होती है विवियन की और वो कहते हैं कि जहां से तुम आती हो, वहां ऐसे ही एक-दूसरे पर खाना फेंकते हैं। इसके बाद रजत का गुस्सा बढ़ जाता है और वो कहते हैं कि ये कोई तरीका होता है क्या? लड़की का कॉर्ड खेलते-खेलते। मैं बस इतना कह रहा हूं कि अपनी गलती मान लो बात खत्म। इसके बाद विवियन कहते हैं कि पहली बार ऐसी हीरोइन देखी है, जो हीरोइन और विलेन का रोल साथ में कर रही है।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya ने अकेले सेलिब्रेट किया बर्थडे! बेटे की भी नहीं दिखीं झलक, पोस्ट में बयां किया दर्द

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Chahat PandeyRajat DalalSalman Khan
Advertisement
Advertisement