होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में कौन खुद को समझ रहा 'कैप्टन'? इन 4 कंटेस्टेंट ने गरम किया घर का माहौल?

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है शो का माहौल गरमाता जा रहा है। हाल ही में शो में नॉमिनेशन टास्क हुआ है, जिसमें पांच लोगों का नाम सामने आया। देखने वाली बात होगी कि शो से कौन बाहर जाएगा? लेकिन इसके पहले फिर से घर का माहौल गरम हो गया है।
09:03 AM Oct 11, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में 'तांडव' हो रहा है। एक तरफ 'टाइम' तो दूसरी ओर 'घरवाले'... जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे इसके ट्विस्ट भी बढ़ते जा रहे हैं। कभी वायरल भाभी, तो कभी गुणरत्न, कभी चाहत पांडे तो कभी विवियन डिसेना की नोंक-झोक लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। हालांकि अब शो का नया प्रोमो आया जिसमें हद ही हो गई और घर के 'कैप्टन' को लेकर कंटेस्टेंट आपस में भिड़ गए।

Advertisement

रजत दलाल और शिल्पा शिरोड़कर

हाल ही में सामने आए बिग बॉस 18 के लेटेस्ट प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि घर में रजत दलाल और शिल्पा शिरोड़कर के बीच जबरदस्त बहस हो रही है। दोनों एक दूसरे पर जमकर वार-पलटवार कर रहे हैं। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि रजत दलाल, शिल्पा से कह रहे हैं कि अगर घर में क्लेश हो रहा है और कोई उन तीन लोगों को टारगेट करें, किसी भी चीज के लिए तो।

'कैप्टन' को लेकर बहस

इस पर शिल्पा जवाब देती हैं कि जब तक मेरे पर बात नहीं आती, तब तक मैं कोई जजमेंट पास नहीं करूंगी। इस पर रजत दलाल कहते हैं कि अबसे मेरा मानना है कि कोई किसी भी तरह से खुद को 'कैप्टन' ना समझे। रजत के दलाल से शिल्पा गुस्से से तिलमिला जाती हैं और कहती हैं कि आप मुझे मत बताओ कि कब रिएक्ट करना है और कब नहीं, तो रजत कहते हैं कि मैंने बस आपसे पूछा है कोई ऑर्डर नहीं दिया।

Advertisement

गुणरत्न ने किया हंगामा

इसके बाद रजत, शिल्पा को कुछ आपत्तिजनक कह देते हैं, जिसके लिए आप वीडियो देख सकते हैं। रजत और शिल्पा के बाद घर में गुणरत्न अपना अनशन कर देते हैं और नारे लगाते हैं कि बिग बॉस हेमा जी और बग्गा जी को रिहा करो। इसके बाद अरफीन खान और गुणरत्न में जबरदस्त बहस हो जाती है और दोनों आपस में बच्चों की तरह भिड़ जाते हैं।

कौन होगा शो से बाहर?

पहले रजत और शिल्पा और फिर अरफीन खान और गुणरत्न के झगड़े से घर का माहौल पूरा गरम हो जाता है। शो के इस प्रोमो पर यूजर्स ने भी रिएक्ट किया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि रजत की बातों में वजन होता है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि वकील साहब इस सीजन में कुछ तो बड़ा करके जाएंगे। तीसरे यूजर ने लिखा कि इस बार विवियन ही कुछ कर सकता है। शो में हाल ही में नॉमिनेशन टास्क हुआ है और अब देखने वाली बात ये होगी कि वीकेंड पर शो से किसका पत्ता कटेगा?

यह भी पढ़ें- Vicky Vidya Ka Woh Wala Video कैसा है? फिल्म को देख क्या बोले इंटरनेट यूजर्स?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Rajat DalalShilpa Shirodkar
Advertisement
Advertisement