होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मुझे आज यहां नहीं आना था...', Bigg Boss 18 के सेट पर इमोशनल हुए Salman khan!

Bigg Boss 18, Salman Khan: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान को लेकर टेंशन बढ़ी हुई है। हर कोई सलमान के बारे में बात करता नजर आ ही जाता है। इस बीच अब सलमान ने बिग बॉस 18 के सेट पर अपने दिल की बात कही है।
08:38 AM Oct 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Bigg Boss 18, Salman Khan: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान सुर्खियों में बने हुए हैं। बाबा, सलमान खान के बेहद करीब थी, ऐसे में सिद्दीकी की मौत से सलमान को भी गहरा दुख पहुंचा है। जैसे ही सलमान को बाबा के गोली लगने की खबर मिली थी, तो उन्होंने बिग बॉस की शूटिंग को रद्द कर दिया था। हालांकि हाल ही में सलमान खान को फिर से बिग बॉस 18 के सेट पर देखा गया। वीकेंड का वार, सलमान खान ने ही होस्ट किया, लेकिन सलमान ऐसा नहीं करना चाहते थे और मजबूरी में उन्होंने ये शूटिंंग की है। ऐसा हमारा नहीं बल्कि खुद सलमान खान का कहना है। जी हां, सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

Advertisement

शिल्पा का हुआ इमोशनल ब्रेकडाउन

दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान नजर आए। इस दौरान सलमान को उनके पुराने स्वैग में देखा गया। हालांकि इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिससे उनके फैंस को भी दिल टूट गया। शो के एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान, शिल्पा से कहते हैं कि आई हेट टीयर्स शिल्पा, जब आपकी बच्ची खाने पर गुस्सा उतारते थी, तो आप क्या कहती थी।

सलमान ने कहीं दिल की बात

इस पर शिल्पा ने जवाब दिया कि गुस्सा खाने नहीं, एटीट्यूड पर था। शिल्पा के इस जवाब पर सलमान कहते हैं कि उस एटिट्यूड पर गुस्सा निकालो, इस घर में आपका फीलिंग्स से कोई रिश्ता होना ही नहीं चाहिए। जैसे ही मेरी आज की ये फीलिंग है कि मुझे आज यहां पर आना ही नहीं था, एक आदमी को जो करना पड़ता है, उसे करना पड़ता है। सलमान का ये कहना बहुत सारे लोगों को परेशान कर रहा है। जब सलमान ये कहते हैं, तो उस वक्त वो अंदर से कितने परेशान थे, इसका अंदाजा तो वो खुद ही लगा सकता हैं।

Advertisement

यूजर्स ने बढ़ाया हौसला

सोशल मीडिया पर सलमान खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप सबकी जान हो, क्यों परेशान होते हो। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप कल भी सुल्तान थे और आज भी हैं। तीसरे यूजर ने कहा कि आप बहुत हिम्मत वाले हैं। इस तरह कमेंट्स करके यूजर्स भी सलमान का हौसला बढ़ा रहे हैं।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी है जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि बाब सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान चर्चा में आ गए थे। दरअसल, बाबा की हत्या की जिम्मेदारी सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली है। ऐसे में भाईजान को लेकर टेंशन बढ़ी हुई है।

यह भी पढ़ें- नहीं मिला खाना, कंटेस्टेंट ने तोड़ा घर का दरवाजा, निकले बाहर… Bigg Boss ने लगाई इतने करोड़ की पेनल्टी

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Salman Khan
Advertisement
Advertisement