होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 के लिए Salman Khan ने चार्ज की कितनी फीस? एक महीने में कितना कमाएंगे भाईजान

Bigg Boss 18 Salman Khan Fees: सलमान खान एक बार फिर से अपने शो बिग बॉस के साथ फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस 18 का आगाज होने जा रहा है, ऐसे में हर कोई दिल थाम कर शो का इंतजार कर रहा है।
02:20 PM Oct 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18 Update.
Advertisement

Bigg Boss 18 Salman Khan Fees: सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है। जी हां, आज यानी 6 अक्टूब को शो का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है। फैंस में इसको लेकर अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही शो के होस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं। सलमान खान वैसे तो फिल्मों में अपना जलवा दिखाते हैं, लेकिन जब वो टीवी पर 'स्वैग' दिखाने आते हैं, तो इसके लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं? आइए जानते हैं...

Advertisement

बिग बॉस 18 के लिए सलमान खान ने ली कितनी फीस?

अगर बात बिग बॉस की है और होस्ट सलमान खान हैं, तो जाहिर है कि इसके लिए मेकर्स ने मोटी रकम खर्च की होगी। जी हां, अगर 'हर जिंदगी' की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान ने इस बार यानी बिग बॉस 18 की मेजबानी के लिए हर महीने लगभग 60 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। अब सलमान खान शो के होस्ट हैं, तो जाहिर है कि मोटी फीस तो मेकर्स को देनी ही होगी।

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार

इसी के साथ सलमान खान बतौर होस्ट सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार भी बन गए हैं। इस लिस्ट में सलमान खान सबसे ऊपर आ चुके हैं। गौरतलब है कि सलमान खान ने पिछले सीजन यानी बिग बॉस 17 के एक एपिसोड के लिए 12 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। ऐसे में जाहिर है कि सलमान खान इस बार भी अपनी फीस में बढ़ोतरी करते।

Advertisement

कब और कहां आएगा बिग बॉस 18?

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 की बात करें तो इसका आगाज आज ही होने जा रहा है। जी हां, शो का ग्रैंड प्रीमियर आज रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर किया जाएगा। शो के लिए फैंस बेहद एक्साइटमेंट हैं क्योंकि इस बार शो में कई यूनिक चीजें नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर भी शो को लेकर खूब बातें हो रही हैं और खबरों का बाजार भी बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट्स से भरा पड़ा है।

कंटेस्टेंट की लिस्ट

गौरतलब है कि इस बार शो में आने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में विवियन डीसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते, रजत दलाल, तंजिंदर सिंह बग्गा, चुम दरांग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा (वायरल भाभी) और श्रुतिका अर्जुन का नाम सामने आया है।

यह भी पढ़ें- Karan Johar को क्या हुआ? फिल्ममेकर की ताजा फोटो ने बढ़ाई फैंस की चिंता?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Salman Khan
Advertisement
Advertisement