होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

90 की सुपरहिट एक्ट्रेस, काम को हुई मोहताज तो याद आया Bigg Boss, पढ़ें शिल्पा शिरोडकर का इंटरव्यू

Shilpa Shirodkar In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का प्रीमियर हो चुका है। शो में 90 के दशक की एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने हिस्सा लिया है। इस बीच उनका इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वो बिग बॉस का हिस्सा क्यों बनी हैं।
09:07 AM Oct 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Shilpa Shirodkar In Bigg Boss 18.
Advertisement

Shilpa Shirodkar In Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' इस बार कई मायनों में खास होने वाला है। शो में इस बार टाइम का तांडव देखने को मिलेगा। साथ ही शो के इतिहास में पहली बार एक गधा 'गधराज' की बतौर कंटेस्टेंट एंट्री हुई। वहीं प्रीमियर पर बिग बॉस ने टॉप 2 फाइनलिस्ट अनाउंस कर दिए। फैंस भी शो के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Advertisement

वहीं इस बार बिग बॉस 18 में 90 के दशक की एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी कंटेस्टेंट बनकर घर में हिस्सा ले चुकी हैं। इस बीच उनका एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें शिल्पा ने बताया कि आखिर उन्होंने सलमान खान के शो में आने का फैसला क्यों लिया?

बिग बॉस में क्यों लिया हिस्सा?

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब शिल्पा शिरोडकर से पूछा गया कि उन्होंने बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के बारे में क्यों सोचा? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस शो की बड़ी फैन हैं और उन्होंने सारे सीजन देखे हैं। शिल्पा ने कहा, 'मेरा पसंदीदा सीजन बिग बॉस 13' रहा है। मैं ज्यादा लंबे वक्त इंडिया में नहीं रही हूं। इसलिए मैं बिग बॉस देखकर हंसती थी, रोती थी, यहां तक कि एपिसोड को लेकर अपनी राय भी रखती थी। मेरी बेटी मुझसे हमेशा कहती थी कि मुझे बिग बॉस करना चाहिए।'

Advertisement

शिल्पा शिरोडकर ने आगे कहा, 'मैं अपने घर पर सभी को हंसाती हूं। इसलिए मेरी बेटी को लगता था कि मुझे इस शो में जाना चाहिए। मेरे लिए इस शो में आना एक सपने के जैसा है। मैं काफी एक्साइटेड हूं।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'सलमान खान मेरे पसंदीदा एक्टर हैं, और हां मैं भी उनके लिए जा रही हूं। मुझे लगता है कि मैं शुरू से सलमान की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। हालांकि मुझे कभी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला। मैं पर्सनली उन्हें नहीं जानती लेकिन हम लंबे वक्त से एक ही इंडस्ट्री के सह-कलाकार रहे हैं। मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: रेसिज्म का शिकार चुम दरांग कौन? अनिरुद्धाचार्य ने पूछा ऐसा सवाल, हुईं शर्म से लाल

नहीं मिल रहा था कोई काम

शिल्पा शिरोडकर ने आगे कहा, 'मैं बिग बॉस के बाद भी रियलिटी शो जैसे अन्य प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनूंगी। ईमानदारी से कहूं तो बिग बॉस से पहले मेरे पास कोई काम नहीं था। मैंने इंडस्ट्री में कमबैक करने के लिए बहुत से लोगों से संपर्क किया लेकिन कोई काम नहीं मिल रहा था। इसलिए मैं लोगों को कॉल कर रही थी और उनसे जुड़ने की कोशिश कर रही थी। फिर मुझे बिग बॉस मिला और इसके लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। ये मेरे लिए एक सपने के जैसा है।'

कुछ अलग करना चाहती हैं एक्ट्रेस

शो में गेम प्लानिंग के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, 'मैं बहुत साफ-सुथरी मानसिकता वाली हूं। मैं कुछ तैयारी से नहीं आई हूं और न मेरे पास कोई गेम प्लान है। मैं खुशमिजाज स्वभाव वाली हूं और बस खुशियां फैलाने के लिए आई हूं। अगर मैं बिग बॉस के घर में लंबे वक्त तक टिक जाती हूं तो यह मेरे लिए बड़ी उपलब्धि होगी।' एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्होंने बिग बॉस में जाने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि इस शो के बाद वो कुछ अलग करना चाहती हैं। मुझे मौका मिला है इसलिए मुझे लगता है कि इसके बाद सिर्फ अच्छी चीजें होंगी।

गौरतलब है कि शिल्पा शिरोडकर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मिथुन चक्रवर्ती और रेखा की फिल्म 'भ्रष्टाचार' से की थी। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्हें टीवी शो 'एक मुट्ठी आसमान' में भी देखा जा चुका है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Shilpa Shirodkar
Advertisement
Advertisement