होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sidhu Moosewala की मौत के बाद मानी ज्योतिषवाणी, Bigg Boss में तजिंदर बग्गा ने ऐसा क्यों कहा?

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में तजिंदर सिंह बग्गा ने आते ही बड़ा खुलासा किया है। जी हां, उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला पर अटैक के बारे में वो पहले से जानते थे। बग्गा का ये बयान हर किसी को हैरान कर रहा है।
09:15 AM Oct 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में ट्विस्ट के साथ खुलासे भी होने शुरू हो गए हैं। शो के पहले एपिसोड में ही तजिंदर सिंह बग्गा ने बेहद हैरान करने वाला खुलासा किया है। ये तो सभी जानते हैं कि बिग बॉस 18 शुरू हो गया है और शो में इस वक्त बग्गा, चाहत पांडे की जगह जेल में हैं। शो के घर की जेल में तजिंदर के साथ हेमा शर्मा हैं। इस बीच बग्गा ने कुछ ऐसा कहा, जो चर्चा में आ गया है।

Advertisement

तजिंदर बग्गा का खुलासा

दरअसल, शो के पहले एपिसोड में तजिंदर बग्गा को एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते संग बात करते देखा गया। इस दौरान बग्गा ने गुणरत्न सदावर्ते को बताया कि एक टाइम ऐसा भी था कि मेरे घर पर रेंट देने के भी पैसे नहीं थे, मेरी सारी सेविंग और इनवेस्टमेंट डूब गई। उस टाइम मेरे जो एस्ट्रोलोजर थे, वो मेरे दोस्त हैं। मैं पहले एस्ट्रोलोजी पर भरोसा नहीं करता था।

सिद्धू मूसेवाला को लेकर हैरान करने वाला दावा

मेरे जो दोस्त हैं और मेरा पंजाब वाला कांड भी आपको पता है। 6 मई 2022 को कांड हुआ था और 19 मई 2022 को हम दिल्ली बीजेपी ऑफिस में बैठे थे, मैं और मेरा दोस्त। तो मैंने उसकी फोटो देखी सिद्धू मूसेवाला के साथ और पूछा कि मूसेवाला के साथ क्यों बैठा था। मेरे दोस्त ने जवाब दिया कि उसने मुझे अपनी कुंडली दिखा दी थी, तो मैं बड़ा हैरान हुआ और मैंने सोचा कि वो इन चीजों को मानता है।

Advertisement

मूसेवाला को दी थी देश छोड़ने की सलाह

बग्गा ने आगे कहा कि मैं उसके संग चार बैठा रहा और पूछा कि क्या बताया तुमने उसको। मेरे दोस्त ने जवाब दिया कि मैंने उसको कहा कि देश छोड़कर चला जा, नहीं तो तेरे पर खतरा है। मतलब ये कि तेरे पर अटैक हो सकता है। उसने मुझे बताया कि उसकी जान भी जा सकती है। मैंने उससे पूछा कि ये बात तुमने सिद्धू को बताई, तो वो बोला कि नहीं एस्ट्रोलोजी में हम किसी को ऐसे नहीं कह सकते, लेकिन मैंने उसको अलर्ट कर दिया कि देश छोड़ कर चला जा और 8-9 तारीख को वो जा रहे थे।

एस्ट्रोलोजी पर अंधा विश्वास

बग्गा ने कहा कि उस वक्त मैंने सोचा कि एक आदमी जो 50 लाख रुपये शो का लेता था। महीने में 10-15 शो के 7-8 करोड़ रुपये कमाता था और यूट्यूब से अलग कमाई और महीने के 15-20 करोड़ रुपये कमा रहा है, वो किसी एस्ट्रोलोजर के कहने पर देश छोड़ जाएगा या नहीं? और 8वें दिन सिद्धू की हत्या हो गई। तब मैंने उसको फोन किया और कहा कि भाई जो सलाह है वो दे दे और उस टाइम मेरा एस्ट्रोलोजी पर अंधा विश्वास हो गया था।

यह भी पढ़ें- आंसू, धमकी और मास्टरस्ट्रोक: Bigg Boss 18 के वो 5 कंटेस्टेंट, जो पहले दिन ही चमके

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Sidhu MoosewalaTajindar Singh Bagga
Advertisement
Advertisement