होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: टॉप 5 से बाहर हुआ ये दमदार कंटेस्टेंट, रजत दलाल फिर बने नंबर 1 स्टार

Bigg Boss 18 Top 5 Contestants: बिग बॉस 18 के तीसरे हफ्ते की टॉप 5 लिस्ट आ गई है। इस लिस्ट से अविनाश मिश्रा बाहर हो गए हैं। उनकी जगह दूसरे कंटेस्टेंट को लिस्ट में जगह मिली है।
09:09 AM Oct 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Top 5 Contestants List.
Advertisement

Bigg Boss 18 Top 5 Contestants: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 को शुरू हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं। कुछ लोग इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं, जबकि कुछ लोगों को इस बार का सीजन काफी पकाऊ लग रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि 3 हफ्ते तक घर में सिर्फ एक ही मुद्दा चल रहा है और वो है 'राशन'। शुरू से घरवाले सिर्फ और सिर्फ खाने को लेकर एक-दूसरे से लड़-झगड़ रहे हैं।

Advertisement

खैर इन सब के बावजूद कुछ चेहरे हैं, जो दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं। यही वजह है कि टॉप 5 में उन्होंने अपनी शानदार जगह बनाई है। इनमें से कुछ कंटेस्टेंट लगातार टॉप 5 में बने हुए हैं। हालांकि फैंस को हैरानी होगी जानकर कि तीसरे हफ्ते में अविनाश मिश्रा टॉप 5 से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह दूसरे कंटेस्टेंट ने ले ली है।

रजत दलाल फिर नंबर 1 पर कायम

ऑरमैक्स मीडिया की तरफ से बिग बॉस 18 के तीसरे हफ्ते की टॉप 5 मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी कर दी गई है। यह लिस्ट 19 से 25 अक्टूबर के बीच की है, जिसमें रजत दलाल ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है और लगातार तीसरी बार टॉप 1 की रैंकिंग हासिल की है। यानी कि इस हफ्ते भी रजत पहले नंबर पर बने हुए हैं।

Advertisement

जाहिर है कि बिग बॉस हाउस में रजत दलाल की गेम काफी स्ट्रॉन्ग दिखाई दे रही है। वो अपने प्वाइंट्स लाउडली और क्लीयरली घरवालों के सामने रखते दिखाई दे रहे हैं। यही वजह है कि दर्शक भी रजत को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में आकर 'गलती' कर चुकीं ये 5 हसीनाएं! इस बार मुस्कान बामने बनीं टार्गेट?

विवियन आए दूसरे नंबर पर

ऑरमैक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स के लाडले यानी कि विवियन डीसेना फिर इस बार दूसरे नंबर पर आए हैं। पिछले हफ्ते भी विवियन ने यही रैंकिग हासिल की थी। वहीं तीसरे नंबर पर शिल्पा शिरोडकर ने अपनी जगह बनाई है। बता दें कि बिग बॉस के घर में आना शिल्पा की बकेट लिस्ट में शामिल था। हालांकि शो में उन्हें कई बार रोते हुए देखा गया है। अविनाश मिश्रा के साथ उनका काफी झगड़ा हो गया था, जिसके चलते उन्होंने खाना तक छोड़ दिया था।

अविनाश का कटा पत्ता

इस लिस्ट में चाहत पांडे भी शामिल हैं और दर्शकों का दिल जीतते हुए उन्होंने चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। हैरानी की बात यह है कि इस बार टॉप 5 की लिस्ट से अविनाश मिश्रा बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर इस लिस्ट में श्रुतिका अर्जुन ने अपनी जगह बनाई है। बता दें कि इस हफ्ते श्रुतिका ने एंटरटेनमेंट के अलावा कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी थी। साथ ही साथ अविनाश को आईना दिखाने का काम किया था।

घर में हो सकता है डबल इविक्शन

दरअसल, राशन टास्क में जब घरवालों को खाने के लिए पर्सनल चीज की कुर्बानी देनी थी, उस वक्त श्रुतिका ने साफ कहा था कि वो अविनाश के लिए कोई बलिदान नहीं देंगी। उनका स्टैंड दर्शकों को काफी पसंद आया है। यही वजह है कि इस बार अविनाश को पछाड़ श्रुतिका अर्जुन ने टॉप 5 की रैंकिंग हासिल की है। गौरतलब है कि इस हफ्ते मुस्कान बामने मिड वीक में एलिमिनेट हो गई थीं। खबर है कि आज रात वीकेंड का वार में नायरा बनर्जी भी घर से बेघर हो सकती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement