होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: विवियन डीसेना नहीं ये कंटेस्टेंट बना फैंस का फेवरेट, देखें टॉप 5 की रैंकिंग में कौन कहां?

Bigg Boss 18 Top 5 Ranking: बिग बॉस 18 शुरू होने के साथ ही विवियन डीसेना और करणवीर मेहरा को काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा है। हालंकि टॉप 5 की रैंकिंग में दोनों ही पहले नंबर पर जगह बनाने से चूक गए हैं।
09:36 AM Oct 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Top 5 Ranking.
Advertisement

Bigg Boss 18 Top 5 Ranking: बिग बॉस 18 जब से शुरू हुआ है, दर्शकों में शो को लेकर अलग लेवल का क्रेज देखने को मिल रहा है। पहले ही दिन से फैंस घर में आए अपने पसंदीदा सेलेब्स को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा घर में भी देखने को मिल रहा है। पहले दिन से बिग बॉस में 2 कंटेस्टेंट्स सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। ये कोई और नहीं बल्कि विवियन डीसेना और करणवीर मेहरा हैं। पिछले एपिसोड में दोनों के बीच ट्रॉफी जीतने को लेकर भी चर्चा होती दिखी थी। वहीं दोनों फैंस के फेवरेट भी हैं।

Advertisement

हालांकि टॉप 5 की रैंकिंग जो आई है, उसमें कुछ और ही देखने को मिला है। ऑरमैक्स मीडिया की ओर से जारी की गई लिस्ट में पहले नंबर पर विवियन या करणवीर नहीं बल्कि कोई और ही पहुंच गया है। नाम सुनकर शायद आपको  झटका लग जाए और यकीन न हो लेकिन सच तो यही है।

टॉप 5 में कौन-कौन से नाम

बता दें कि करणवीर मेहरा बिग बॉस 18 में आने से पहले 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी जीतकर आए हैं। वहीं विवियन डीसेना को प्रीमियर नाइट पर बिग बॉस ने फाइनलिस्ट घोषित कर दिया था। इसके बावजूद दोनों में से कोई भी टॉप 5 की लिस्ट में पहले नंबर पर नहीं है।

Advertisement

बता दें कि बिग बॉस 18 की टॉप 3 रैंकिंग में विवियन डीसेना बहुत मुश्किल से अपनी जगह बना सके हैं। उन्हें तीसरे नंबर पर जगह मिली है, जबकि दूसरे नंबर पर शिल्पा शिरोडकर ने अपनी जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: YRKKH की ये एक्ट्रेस बनेगी पहली वाइल्ड कार्ड? शहजादा का बिगड़ेगा खेल!

विवियन रैंकिंग से नीचे फिसले

जाहिर है कि विवियन डीसेना की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है। उन्हें कलर्स चैनल का बेटा कहा जाता है। हालांकि बिग बॉस के घर में आने के बाद उन्हें कुछ फैंस का सपोर्ट मिल रहा है, जबकि कुछ को लग रहा है कि मेकर्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

वहीं करणवीर मेहरा को टॉप 5 की लिस्ट में सबसे आखिरी रैंकिंग मिली है। वो इस लिस्ट में सबसे आखिरी नंबर पर आए हैं। उनसे ज्यादा पॉपुलैरिटी चाहत पांडे को मिली है। उन्हें इस लिस्ट में चौथे नंबर पर जगह दी गई है।

पहले नंबर पर कौन घरवाला?

बिग बॉस 18 के जिस कंटेस्टेंट ने सबसे पहले नंबर पर अपनी जगह बनाई और दर्शकों का पसंदीदा बना है, वो वेटलिफ्टर रजत दलाल हैं। उन्होंने देश के लिए कई रजत पदक जीते हैं और भारत को गौरवान्वित किया है। अब रजत सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन चुके हैं। बिग बॉस के घर में रजत दलाल को सबसे पहले लड़ाई-झगड़ा करते हुए देखा गया था। उनकी तजिंदर पाल सिंह बग्गा के साथ लड़ाई हुई थी। इसके अलावा वो शिल्पा शिरोडकर के साथ भी उलझ चुके हैं।

गौरतलब है कि बिग बॉस 18 के पहले वीकेंड का वार में कोई भी कंटेस्टेंट इविक्ट नहीं हुआ है। हालांकि गधराज को बिग बॉस के घर से जाना पड़ा है। अब दूसरे हफ्ते में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement