होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में मोटी फीस लेने वाले 5 कंटेस्टेंट रैंकिंग में कहां? किसकी कितनी कमाई?

Bigg Boss 18 Top 5 Ranking And Fees: बिग बॉस 18 के दूसरे हफ्ते में टॉप 5 रैंकिंग में कौन कौन शामिल हुआ है यह पता चल चुका है। आइए जानते हैं कि फीस के मामले में कौन आगे है?
12:12 PM Oct 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Top 5 Ranking And Fees.
Advertisement

Bigg Boss 18 Top 5 Ranking And Fees: बिग बॉस 18 को टीवी पर दस्तक देते हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं, जबकि तीसरा हफ्ता शुरू हो गया है। कुछ कंटेस्टेंट हैं, जो अपनी गेम से लगातार दर्शकों का अटेंशन खींच रहे हैं, जबकि कुछ अभी भी सुस्त बने बैठे हैं। बात जब फेवरेट कंटेस्टेंट्स की आती है, तो सबसे पहले लोगों की जुबां पर कलर्स का लाडला विवियन डीसेना का नाम आता है लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल यह लाडला बिग बॉस के दूसरे हफ्ते की टॉप 5 रैंकिंग में नीचे खिसक गया है। चलिए जानते हैं कि टॉप 5 रैंकिंग में कौन कहां है और किसकी फीस सबसे ज्यादा है?

Advertisement

बिग बॉस की टॉप 5 रैंकिंग

फैन पेज बिग बॉस तक की तरफ से ट्वीट किया गया है जिसमें उन कंटेस्टेंट के नाम शामिल हैं, जिन्होंने टॉप 5 की रैंकिंग में अपनी जगह बनाई है। अगर आप सोच रहे हैं कि पहले नंबर पर कलर्स का लाडला विवियन डीसेना हैं, तो आप गलत हैं क्योंकि उन्हें उनके ही दोस्त करणवीर मेहरा ने पछाड़ दिया है। रैंकिंग में पहले नंबर पर खतरों के खिलाड़ी करणवीर ने कब्जा जमाया है।

विवियन का नाम रैंकिंग में नीचे

जाहिर है कि अविनाश मिश्रा के साथ करणवीर मेहरा की लड़ाई दर्शकों का काफी ध्यान खींच रही है। दूसरे नंबर पर रजत दलाल हैं, जो खुलकर गेम खेल रहे हैं। यही वजह है कि दर्शकों ने उन्हें रैंकिंग में दूसरे नंबर पर चुना है। वहीं कलर्स का लाडला विवियन डीसेना तीसरे नंबर पर आ चुके हैं। रैंकिंग में चौथे नंबर पर चाहत पांडे और पांचवे नंबर पर अविनाश मिश्रा ने अपनी जगह बनाई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में मिड वीक इविक्शन की नौबत क्यों? ये कंटेस्टेंट होगी Evict

यहां देखें फुल लिस्ट

किस कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा फीस

टॉप 5 रैंकिंग में जगह बनाने वाले इन कंटेस्टेंट्स की फीस के बारे में बात करें तो सबसे ज्यादा फीस विवियन डीसेना इस शो से वसूल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित तौर पर एक्टर 5 लाख रुपये प्रति सप्ताह वसूल रहे हैं। उनके अलावा करणवीर मेहरा 2 लाख, रजत दलाल 1.5 लाख, चाहत पांडे 2 लाख रुपये और अविनाश मिश्रा भी इसी के आसपास फीस चार्ज कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement