होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या कलर्स दिवालिया हो गया...? Bigg Boss 18 में सिर्फ 'राशन पर झगड़े' दिखाने से भड़के यूजर्स

Bigg Boss 18 Troll: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 को काफी ट्रोल किया जा रहा है। शो में सिर्फ राशन को लेकर घरवाले एक दूसरे से झगड़ रहे हैं, जिससे यूजर्स ने मेकर्स पर गुस्सा निकाला है।
12:17 PM Oct 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Troll.
Advertisement

Bigg Boss 18 Troll: 'बिग बॉस 18' में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े और हंसी-मजाक हमेशा देखने को मिलते हैं। हर सीजन की कहानी कुछ ऐसी ही रही है। हालांकि इस सीजन में पहली बार ऐसा हुआ है, जब घरवाले पिछले तीन हफ्तों से सिर्फ और सिर्फ राशन के लिए एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं। दरअसल, इस बार बिग बॉस के घर में कोई भी कैप्टन नहीं है। राशन को लेकर भी कोई टास्क नहीं दिया जा रहा है।

Advertisement

घरवालों में किसे और कितना राशन दिया जाए इसकी पूरी पावर जेल में बंद कैदी अविनाश मिश्रा के पास है, जिन्हें हाल ही में आरफीन खान ने ज्वाइन किया है। आलम यह है कि अब दर्शक भी इरिटेट होने लगे हैं। यही वजह है कि उनका गुस्सा मेकर्स पर फूट है और उन्होंने कलर्स टीवी को दिवालिया तक कहना शुरू कर दिया है।

राशन के लिए कोई टास्क नहीं

बिग बॉस के पिछले सीजन्स की बात करें तो राशन के लिए घरवालों को टास्क दिया जाता था। इसे जीतने पर ही उन्हें लग्जरी राशन मिलता था। लेकिन इस बार राशन के लिए कोई भी टास्क नहीं दिया जा रहा है। जेल में कैदी बनकर रह रहे अविनाश मिश्रा के पास अधिकार है कि पूरे घर में वो किसे और कितना राशन देंगे।

Advertisement

कुल मिलाकर कहा जाए तो घरवालों के खाने पर अविनाश का अधिकार है। जिस कंटेस्टेंट का उनके साथ झगड़ा होता है, उसे वो उनकी पसंद के हिसाब से राशन देने से मना कर देते हैं। इस कारण घरवाले शो पिछले दो हफ्तों से लड़ते आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: वायरल भाभी के बाद ये कंटेस्टेंट होगा एलिमिनेट, यूजर्स बोले- बिल्कुल सही फैसला!

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोल

अब बिग बॉस देखने वाले दर्शकों ने मेकर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दर्शकों का कहना है कि मेकर्स सिर्फ खाना और राशन पर फोकस कर रहे हैं। इसके अलावा शो की अपील कम करने का आरोप भी लगाया है। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'Bigg Boss आप गेम को खाना और राशन तक सीमित रखकर एक बार फिर सीजन को बेकार कर रहे हैं। उन्हें टास्क दें। क्या कलर्स टीवी इतना दिवालिया है कि वह अपने रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स को खाना भी नहीं दे सकता?'

दूसरे यूजर ने लिखा, 'सच में अब यह एवरेज शो बन रहा है। मेकर्स इन लोगों को एक टास्क क्यों नहीं देते हैं और उन्हें टाइम गॉड बनने के लिए लड़ने को क्यों नहीं कहते। जिससे उन्हें इम्युनिटी मिल सके?' तीसरे यूजर ने लिखा, 'खाना-पीना और राशन।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सच... बिना टास्क के बिग बॉस चल रहा है। बिग बॉस को जो कंटेस्टेंट्स चाहिए वो टास्क में ज्यादा मिलेंगे।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेरे ख्याल से कलर्स टीवी बैंकरप्ट हो गया है।'

बता दें कि बीते एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों से कहा था कि उन्हें राशन के लिए अपनी पर्सनल चीज का त्याग करना होगा। इस दौरान शिल्पा शिंदे, ईशा सिंह और चुम दरांग ने अपनी करीबी चीज का त्याग किया था। हालांकि जितना राशन उन्होंने अविनाश मिश्रा और आरफीन खान से मांगा था, उनमें से अधिकतर अविनाश ने देने से मना कर दिया था। इस वजह से लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement