Bigg Boss 18 में  एंट्री लेगा ये कॉमेडियन? कपिल को छोड़ सलमान खान के शो में लेगा हिस्सा!

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। सलमान खान ने शो के लिए प्रोमो की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच एक कॉमेडियन का नाम सामने आया है, जो कपिल शर्मा का शो छोड़कर बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहा है।

featuredImage
Bigg Boss 18 Contestant

Advertisement

Advertisement

Bigg Boss 18 Update: टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' जल्द ही लौटने वाला है। सलमान खान ने शो के प्रोमो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि सितंबर आखिरी तक ये शो टीवी पर दस्तक दे सकता है। वहीं फैंस भी 'बिग बॉस 18' को लेकर बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। जाहिर है कि बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म होने के बाद से ही फैंस को सलमान खान के शो का इंतजार है। इस बार थीम क्या होगा इसपर भी अपडेट सामने आ गया है।

वहीं आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। इस बीच खबर है कि कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाला कॉमेडियन अब 'बिग बॉस 18' में एंट्री लेगा। हालांकि इस पर मेकर्स या कॉमेडियन की तरफ से ऑफिशियल कमिटमेंट नहीं की गई है।

बिग बॉस 18 में एंट्री लेगा कॉमेडियन

बता दें कि जिस कॉमेडियन की यहां बात हो रही है, वो कोई और नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर हैं, जो कपिल शर्मा के शो में चंदू चायवाला बनकर पॉपुलर हो चुके हैं। अब खबर है कि चंदन सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में एंट्री ले सकते हैं।

बिग बॉस को लेकर नए-नए अपडेट देने वाले इंस्टा पेज की तरफ से एक पोस्ट शेयर की गई है। इस पोस्ट में बताया गया है कि चंदन प्रभाकर 'बिग बॉस 18' के कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं। शो शुरू होने में सिर्फ 20 दिन बाकी हैं।

यह भी पढ़ें: वो साथ नहीं देता तो मैं... IC 814 के 'चीफ' राजीव ठाकुर ने किसे दिया सफलता का क्रेडिट?

कपिल के शो में नहीं आए थे नजर

जाहिर है कि कपिल शर्मा का पिछला शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट हुआ था। इस शो में कपिल के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर नजर नहीं आए थे। कॉमेडियन के पिछले हर शो में नजर आने वाले चंदन जब इस शो में नहीं दिखे तो कई सवाल भी उठने शुरू हो गए थे।

इन सवालों के बारे में जब उनसे पूछा गया था तो कॉमेडियन ने बताया था कि वो टीवी से निकलकर ओटीटी के लिए कुछ काम कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' करने से मना कर दिया था।

बिग बॉस में आने की चर्चा तेज

माना जा रहा है कि लंबे वक्त से टीवी पर नजर नहीं आए चंदन प्रभाकर सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि ये कंफर्म तभी माना जाएगा जब कॉमेडियन या मेकर्स खुद इस बात का ऐलान करते हैं।

अगर चंदन शो में नजर आते हैं, तो वो बाकी कंटेस्टेंट्स को अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से एंटरटेन जरूर करेंगे। बता दें कि उनसे पहले दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी बिग बॉस की जर्नी का हिस्सा रह चुके थे।

Open in App
Tags :