होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 के 14 कंटेस्टेंट की खुल गई पोल, गेम बदलते ही बदल गए सुर

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 में इन दिनों खूब हंगामा देखने को मिल रहा है, जिससे दर्शक भी काफी एंटरटेन हो रहे हैं। बीते दिनों घर में राशन नहीं मिलने पर काफी हंगामा हुआ।
09:04 AM Oct 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Update.
Advertisement

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में राशन टास्क को लेकर घरवालों के बीच में खूब हंगामा हुआ। यही नहीं कुछ घरवालों ने खाना नहीं मिलने पर अनशन रखने की बात भी कही। हालांकि जब भूख से चिल्लाते घरवालों को बिग बॉस ने उनकी विश रखने और फ्यूचर को बदलने का मौका दिया तो 4 कंटेस्टेंट्स को छोड़कर बाकी सभी खाने की बात भूल गए और अपनी दिली ख्वाहिश को बिग बॉस के सामने रखना शुरू कर दिया।

Advertisement

भूख हड़ताल के बहाने मास्टरमांइड बनते घरवालों को देखकर बिग बॉस भी उनकी क्लास लगाने से नहीं चूके। उधर, अविनाश मिश्रा और आरफीन खान के बीच में राशन को लेकर जबरदस्त फाइट देखने को मिली।

भूख से तड़पते दिखे घरवाले

बता दें कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को राशन टास्क दिया था, जिसमें अविनाश मिश्रा और शिल्पा शिरोडकर के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। इस वजह से राशन टास्क पूरा नहीं हो पाया। नतीजा यह हुआ कि घरवालों को राशन नहीं मिल सका। बीते एपिसोड में दिखाया गया कि घर में राशन नहीं होने की वजह से सभी घरवालों की भूख से हालत खराब होने लगी। इस दौरान विवियन डीसेना, आरफीन खान, करणवीर मेहरा और अन्य घरवालों ने बिग बॉस से कहा कि वो घर में राशन भेज दें।

Advertisement

दूसरी ओर श्रुतिका अर्जुन भी भूख से तड़पती हुई दिखाई दीं। उन्होंने शहजादा धामी से रोते हुए कहा कि वो 3 दिन से पॉटी नहीं गई हैं। उनकी भूख की वजह से हालत खराब हो रही है। घरवालों को भूख से तड़पता हुआ देखकर बिग बॉस ने भी उन्हें एक मौका दिया। बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाकर कहा कि अगर वो घर में राशन चाहते हैं तो उन्हें अपने फ्यूचर को बदलने के लिए किन्ही 2 कंटेस्टेंट को जेल भेजना होगा। या फिर पिछले हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को इविक्ट करना होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: अविनाश मिश्रा के इविक्शन में बड़ा खेल, पहुंचाया जेल, मिल गई बड़ी पावर

राशन भूल अपनी विश मांगने लगे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ने सभी घरवालों से कहा कि वो कन्फेशन रूम में आकर अपने फ्यूचर को बदलने के लिए एक-एक विश उनके सामने रखें। जैसे ही घरवालों को यह मौका मिला तो उन्होंने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए।

सिर्फ चुम दरांग, अविनाश मिश्रा, एलिस कौशिक और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स ने राशन की बात भुला दी और अपनी-अपनी विश बिग बॉस के सामने रखी। इस दौरान विवियन डीसेना ने कहा कि वो शो की ट्रॉफी जीतना चाहते हैं। वहीं करणवीर मेहरा ने अपना नाम नॉमिनेशन से हटाने के लिए कहा।

घरवालों ने क्या मांगी विश?

इसके अलावा आरफीन खान ने कहा कि वो शो की ट्रॉफी जीतना चाहते हैं। ईशा सिंह ने कहा कि वो बिग बॉस की लाडली बनना चाहती हैं। इसके अलावा अन्य कंटेस्टेंट्स ने भी अपनी-अपनी विश को बिग बॉस के सामने रखा। मजेदार बात ये थी कि इस दौरान घरवाले यह भूल गए कि उन्हें राशन चाहिए जिसके लिए वो सुबह से घर में हंगामा कर रहे हैं। वहीं विश मांगने का मौका खत्म होने के बाद बिग बॉस भी घरवालों को सबक सिखाते हुए नजर आए।

बिग बॉस ने घरवालों को सबक सिखाते हुए कहा कि सुबह से कंटेस्टेंट्स राशन को लेकर हंगामा कर रहे हैं, लेकिन जब उन्हें मौका दिया गया तो सिर्फ 4 लोगों को छोड़कर सभी राशन की बात भूल गए। इसके बाद राशन को लेकर सभी घरवालों और अविनाश मिश्रा की बहस होनी शुरू हो गई। लेटेस्ट प्रोमो की मानें तो घरवालों के वोटों के आधार पर बिग बॉस ने अविनाया को घर से बेघर कर दिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement