Advertisement

Bigg Boss 18 की दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट बनेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस? पहले कर चुकी है खतरों से सामना

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। मेकर्स ने शो के लिए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। इस बीच एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, जिसे मेकर्स ने अप्रोच किया है।

Bigg Boss 18 Update.

Bigg Boss 18 Update: 'बिग बॉस 18' को लेकर दर्शकों में अभी से एक्साइटमेंट देखी जा रही है। वैसे तो शो शुरू होने में अभी वक्त है लेकिन इसे लेकर हर दिन नए-नए अपडेट्स भी आ रहे हैं। मेकर्स ने शो के लिए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है। पिछले दिनों खबर आई थी कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बाद सलमान खान के शो में पायल मलिक की एंट्री होगी। उन्हें शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बताया गया। अब एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है, जिसे बिग बॉस 18 की दूसरी कंफर्म एक्ट्रेस बताया जा रहा है। आपको बता दें कि ये खूबसूरत एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीवी शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' की कनिका मान हैं। कनिका के अलावा मेकर्स ने एकता कपूर की दो नागिनों को भी अप्रोच किया है।

मेकर्स ने शो के लिए किया अप्रोच

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 18' के मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस कनिका मान को शो के लिए अप्रोच किया है। मेकर्स उन्हें शो में लाना चाहते हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस ऑफर को एक्सेप्ट किया है या नहीं इस पर ऑफिशियल जानकारी आना बाकी है। माना जा रहा है कि कनिका 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बन सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कनिका मान कुछ समय से किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में हो सकता है कि वो सलमान खान के इस रियलिटी शो का हिस्सा बन जाएं।

यह भी पढ़ें: Kritika Malik को किस करने पर क्या बोले रणवीर शौरी? विशाल पांडे के फैंस ने जमकर था लताड़ा

खतरों के खिलाड़ी का बन चुकीं हिस्सा

बता दें कि कनिका मान रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा भी बन चुकी हैं। उस दौरान खतरों से सामना करते हुए कनिका ने अपने फैंस को काफी इम्प्रेस किया था। ऐसे में फैंस दोबारा कनिका को रियलिटी शो में जरूर देखना चाहेंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी की पॉपुलर पर्सनैलिटी हैं। वो कई हिट शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या कनिका मान 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बनती हैं या नहीं।

टीवी की दो नागिन को मिला ऑफर

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनिका मान के अलावा बिग बॉस मेकर्स ने एकता कपूर की दो नागिन यानी टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति को भी अप्रोच किया था। हालांकि दोनों एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि अनीता को कथित तौर पर 1.5 करोड़ रुपये और सुरभि को 2 करोड़ रुपये साइनिंग अमाउंट के तौर पर ऑफर किए गए थे।

Open in App
Tags :