होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान से किस बात की माफी मांगना चाहते हैं करणवीर? इंटरव्यू में किया रिवील

Karanveer Mehra In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में करणवीर मेहरा बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। शो में हिस्सा लेने से पहले उन्होंने सलमान खान से माफी मांगने की बात कही थी। आइए जानते हैं क्यों?
09:23 AM Oct 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Karanveer Mehra And Salman Khan.
Advertisement

Karanveer Mehra In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 इस वक्त दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बना हुआ है। घर में आए सेलेब्स के बीच काफी तू तू-मैं मैं देखने को मिल रही है, जिससे घर का माहौल भी काफी बिगड़ा हुआ है। अब वीकेंड का वार पर पता चलेगा कि सलमान खान लड़ाई के चलते किस कंटेस्टेंट को सपोर्ट करेंगे और किसकी क्लास लगाएंगे। खैर इसमें अभी वक्त है लेकिन इस बीच करणवीर मेहरा जरूर भाईजान से माफी मांगना चाहते हैं। इसके पीछे की वजह उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में रिवील की थी।

Advertisement

बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे करणवीर

जाहिर है कि एक्टर करणवीर मेहरा ने खतरों के खिलाड़ी 14 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। अब वो बिग बॉस 18 की ट्रॉफी को जीतने के लिए सलमान खान के शो में आए हैं। हालांकि शो में हिस्सा लेने से पहले करणवीर ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वो सलमान खान से माफी मांगना चाहते हैं।

किस बात की माफी मांगना चाहते हैं करणवीर

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जब करणवीर मेहरा से पूछा गया कि खतरों के खिलाड़ी 14 में आपने खुलासा किया था कि आप और करण वाही एक फैन की तरह सलमान खान के घर पहुंचे थे और हॉर्न बजाकर वहां से निकल आए थे, अब आप उन्हीं सुपरस्टार के साथ स्टेज शेयर करने जा रहे हैं, तो क्या उनके लिए यह सपना सच होने जैसा है?

Advertisement

इस पर उन्होंने कहा, 'हां, यह सच है। मेरे लिए यह सपना सच होने जैसा है। मुझे इस बात का डर भी है क्योंकि हॉर्न बजाने वाली बात सामने आ गई। इसलिए मुझे सबसे पहले सलमान खान से माफी मांगनी होगी।

यह भी पढ़ें: वो खाना नहीं देगा तो मैं सोने नहीं दूंगी, चाहत पांडेय ने अविनाश संग किया जेल में खेल

सलमान खान मेरा सच्चा प्यार

करणवीर मेहरा ने आगे कहा था कि उन्हें सलमान खान उनका सच्चा प्यार है। एक्टर ने कहा था, 'उनसे मुझे बेशुमार मोहब्बत है। पुरुषों में रोहित शेट्टी पर मेरा क्रश है और सलमान खान से सच्चा प्यार है।' करणवीर ने आगे कहा, 'मैं बिग बॉस 18 को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं। यह काफी बड़ा प्लेटफार्म है, जहां आपके आगे ज्यादा चैलेंज आएंगे।

खतरों के खिलाड़ी 14 पर बात करते हुए करण ने कहा था कि वो शो फिजिकल स्ट्रेंथ का था, जबकि बिग बॉस मेंटल स्ट्रेंथ और इमोशन दोनों का है। मुझे उम्मीद है कि मैं शो का विनर बनूंगा।'

करणवीर का पसंदीदा शो कौन सा?

बता दें कि करणवीर मेहरा ने अपने करियर में फिल्म 'मेरे डैड की मारुति', 'पवित्र रिश्ता' और 'बातें कुछ अनकही सी' जैसे कई शोज किए हैं। जब उनसे पूछा गया कि उनका पसंदीदा शो कौन सा रहा है? इसका जवाब देते हुए करणवीर ने कहा कि वो किसी एक शो का नाम नहीं ले सकते हैं। करणवीर ने कहा, 'मैंने सब अच्छे शो किए हैं। मैंने अपना 100 परसेंट दिया है। किसी एक का नाम लेना ठीक नहीं होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18karanveer mehra
Advertisement
Advertisement