होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में 2 कंटेस्टेंट्स के बीच 'तांडव', पहले ही दिन घर बना जंग का अखाड़ा, देखें वीडियो

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस का घर लड़ाई के लिए काफी फेमस है। हर बार की तरह 'बिग बॉस 18' में पहले ही दिन दो कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली जिसका प्रोमो वीडियो अब वायरल हो रहा है।
10:18 AM Oct 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Bigg Boss 18 Update: मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के 18वें सीजन का आगाज हो चुका है। इस बार टीवी के कई पॉपुलर चेहरों ने घर में एंट्री ली है। उनके अलावा वेटलिफ्टर रजत दलाल और राजनीति की दुनिया में नाम कमा चुके तेजिंदर पाल सिंह बग्गा भी बिग बॉस का हिस्सा बने हैं। दिलचस्प बात ये है कि कल रात ही ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें सभी 18 कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस के घर में गृह प्रवेश किया और पहले ही दिन घर जंग का अखाड़ा बन गया। पहले ही दिन रजत दलाल और तेजिंदर पाल के बीच में तीखी बहस देखने को मिली जिसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

पहले ही दिन 2 कंटेस्टेंट में लड़ाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रोमो में देखा जा सकता है कि रजत दलाल और वायरल भाभी हेमा शर्मा जेल में हैं। वहीं बाहर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा बैठे हुए हैं। इस दौरान एक वीडियो को लेकर दोनों के बीच में तीखी बहस शुरू हो गई।

दरअसल, रजत दलाल पूछते हैं, 'पूरे भारत ने वीडियो देखी थी। क्या आपने बाइक को गिरते हुए देखा?' इसका जवाब देते हुए पॉलीटीशियन कहते हैं, 'हां, गिरते हुए देखा न।' ये सुनते ही रजत दलाल गुस्से से लाल हो जाते हैं।

Advertisement

रजत दलाल ने दी धमकी

वीडियो में रजत दलाल आगे कहते हैं, 'मैं न गवार हूं और मैं बहुत प्यार से बात करता हूं इसलिए प्यार से रहो।' तभी तेजिंदर पाल कहते हैं, 'ऐसा है, सारे देश में चालाकी एक बाइक गिरी।' इस पर रजत कहते हैं, 'यहां सब देख रहे हैं न बाकी। इसलिए हिसाब से बात करो। दो मिनट में भूत बना दूंगा।' दोनों के बीच में हुई इस तीखी बहस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

चाहत पांडे ने जीता पहला टास्क

बता दें कि 'बिग बॉस 18' में पहली कंटेस्टेंट बनकर आईं टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था। पहले ही दिन उन्हें जेल की चाबी दी गई थी। उनसे कहा गया था कि या तो वो घर में आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स में से किन्हीं दो कंटेस्टेंट को जेल में रहने के लिए राजी कर लें। वरना उन्हें खुद जेल में रहना पड़ेगा।

ऐसे में चाहत सभी घरवालों से रिक्वेस्ट करती हैं। प्रोमो के मुताबिक, माना जा रहा है कि रजत दलाल और हेमा शर्मा जेल में रहने के लिए राजी हो गए हैं। इस तरह चाहत बिग बॉस का पहला टास्क जीत जाएंगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Rajat DalalTajinder pal Singh Bagga
Advertisement
Advertisement