होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: राशन के लिए घरवालों को देनी पड़ी ‘कुर्बानी’, करणवीर बोले-भूखा रहना मंजूर

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 में राशन को लेकर घरवालों के बीच में काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें घरवालों को राशन के लिए अपने पर्सनल सामान की बलि देनी होगी।
09:41 AM Oct 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Update.
Advertisement

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस के हर सीजन में राशन को लेकर काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिले हैं। बिग बॉस 18 पहला सीजन है, जिसमें शुरुआत से घरवालों के बीच सिर्फ और सिर्फ राशन को लेकर झगड़े चल रहे हैं। दूसरे हफ्ते में घरवालों के बीच में राशन को लेकर काफी झगड़े हुए। ऐसा इसलिए भी क्योंकि किसे कितना राशन दिया जाना है, इसकी पावर सिर्फ और सिर्फ अविनाश मिश्रा के पास है, जो इस वक्त बिग बॉस की जेल के कैदी हैं।

Advertisement

इस बीच शो का नया प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें राशन के लिए एक टास्क रखा गया है। सभी घरवालों को अपनी पसंदीदा चीज की कुर्बानी देने है। वहीं करणवीर मेहरा ने टास्क को पूरा करने से साफ इंकार कर दिया है और वो बगावत पर उतर आए हैं।

राशन टास्क के लिए कुर्बानी

फैन पेज 'बिग बॉस तक' ने बिग बॉस 18 के अपकमिंग एपिसोड की एक झलक शेयर की है। इस वीडियो में सभी घरवालों को एक्टिविटी एरिया में बुलाकर बिग बॉस ने उन्हें राशन टास्क के लिए अपनी पसंदीदा चीज की कुर्बानी देने की बात कही है। वीडियो में बिग बॉस सभी घरवालों से कहते हैं, 'आज राशन के बदले घरवालों को अपने पर्सनल सामान की बलि चढ़ानी होगी।' यह सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं।

Advertisement

ईशा ने दी शॉल की कुर्बानी

प्रोमो वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि ईशा सिंह राशन के लिए अपनी मां की शॉल को कुर्बान कर देती हैं। इस दौरान वो काफी इमोशनल भी हो जाती हैं। ईशा कहती हैं, 'यह मेरी मां की शॉल है, जो मेरे काफी करीब है। मैं इसे वापस पाना चाहूंगी।' यह कहते हुए एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोने लगती हैं। वहीं अविनाश उन्हें ऐसा करने से रोकते हुए दिखाई देते हैं। अन्य घरवाले भी ईशा को रोकने की कोशिश करती हैं लेकिन एक्ट्रेस शॉल को जलती हुई भट्टी में डाल देती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में मानवता की हदें पार, चाहत पांडे के कैरेक्टर पर उठे सवाल, घरवाले खामोश

बगावत पर उतरे करणवीर

उधर, जब कणवीर मेहरा की बारी आती है कुर्बानी देने की तो वह ऐसा करने से साफ मना कर देते हैं। करण कहते हैं, 'पर्सनल चीज तो बहुत दूर की बात है, मैं अपने पैर के अंगूठे का नाखून तक नहीं चढाऊंगा। उस आदमी की पर्सनल ईगो को संतुष्ट करने के लिए।' यह कहते हुए करणवीर, अविनाश मिश्रा की तरफ इशारा करते हैं। इसके बाद करण कहते हैं, 'भूखा रह लूंगा लेकिन राशन नहीं मांगूगा।' ऐसा कहते हुए 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर ने राशन टास्क करने से साफ मना कर दिया।

गौरतलब है कि बिग बॉस 18 की शुरुआत से अविनाश मिश्रा और करणवीर मेहरा के बीच में काफी लड़ाई देखने को मिली है। यही वजह है कि नॉमिनेशन टास्क में करण ने अविनाश को नॉमिनेट किया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि राशन के लिए कौन-कौन से घरवाले अपने किन-किन पर्सनल सामान की बलि चढ़ाते हैं। बता दें कि इस वक्त घरवालों को राशन बांटने की पूरी जिम्मेदारी जेल में बंद अविनाश मिश्रा और आरफीन खान को दी गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement