होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में इस बार होंगे 20 कंटेस्टेंट्स, एक-एक का नाम हो गया लीक

Bigg Boss 18 Contestants List Leaked: 'बिग बॉस 18' के लिए इस बार 20 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है जो इस बार शो में हिस्सा लेने वाले हैं।
09:33 PM Oct 04, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss 18 Contestants List Leaked
Advertisement

Bigg Boss 18 Contestants List Leaked: बिग बॉस 18 शुरू होने में अब बस 2 दिन बचे हैं। सलमान खान का रिएलिटी शो 6 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। फैंस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शो को लेकर आए दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। खबर आ रही है कि इस बार शो में 20 कंटेस्टेंट्स होने वाले हैं, जिसकी अब लिस्ट भी सामने आ गई है। चलिए आपको बताते हैं इस बार शो में हिस्सा लेने के लिए किस-किसका नाम सामने आया है।

Advertisement

'बिग बॉस खबरी' ने शेयर की 20 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

'बिग बॉस खबरी' ने एक्स पर एक लिस्ट शेयर की है जिसमें बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने के लिए 20 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार शो में हिस्सा 20 कंटेस्टेंट्स लेने वाले हैं। शो के लिए जो 20 नाम सामने आए हैं वो हैं-

1. चुम दरांग

2. मुस्कान बामने 

Advertisement

3.तेजिंदर पाल सिंह बग्गा

4. अतुल किशन

5. विवियन डिसेना

6. ईशा सिंह 

7. करणवीर मेहरा

8. शहजादा धामी

9. रजत दलाल

10. अविनाश मिश्रा

11. सारा अफरीन खान 

12. अफरीन खान

13. एलिस कौशिक

14. चाहत पांडे

15. शिल्पा शिरोडकर

16. नायरा बनर्जी 

17. गुणरत्न सदावर्ते

18. हेमलता शर्मा 

19. श्रुतिका राज अर्जुन

20. निया शर्मा

हालांकि इसी लिस्ट को शेयर करते हुए साथ में ये भी लिखा गया है कि आखिरी मूमेंट में कोई भी शो से बैकआउट कर सकता है। जैसा कि हर बार देखने को मिलता है। लेकिन एक बात तो तय है कि इस बार शो में इन्हीं 20 नामों में से कंटेस्टेंट्स दिखने वाले हैं।

शहजादा धामी, शिल्पा, चाहत का आया प्रोमो

आपको बता दें बिग बॉस के मेकर्स ने शुक्रवार को तीन कंटेस्टेंट्स के प्रोमो भी जारी कर दिए हैं, जिनमें शहजादा धामी, चाहत पांडे और शिल्पा शिरोडकर का नाम शामिल है। शहजादा धामी जहां प्रोमो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने चार शोज अब तक किए हैं लेकिन आखिरी शो में उन्हें सभी के सामने बेइज्जत करते हुए रातों-रात निकाल दिया गया वहीं शिल्पा खुद को 90 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहते हुए दिखाई दे रही हैं। चाहत पांडे कहते हुए नजर आ रही हैं कि अपने पिया जी का घर छोड़कर वो बिग बॉस के घर में रहने के लिए आ रही हैं।

'बिग बॉस 18' की दिलचस्प थीम

इस बार शो की थीम बेहद दिलचस्प होने वाली हैं। बिग बॉस ऐसा दावा कर रहे हैं कि इस बार वो कंटेस्टेंट्स के फ्यूचर को पहले से ही देख लेंगे इसलिए वो पहले से ही अपनी तरफ से चाल चलने के लिए तैयार रहेंगे। कंटेस्टेट्स के पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर की थीम पर इस बार का शो बेस्ड होगा।

यह भी पढ़ें: Netflix पर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रही Saripodhaa Sanivaaram, एक्शन-ड्रामा से भरी फिल्म में क्या है खास?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement