खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss की 6 बातें, जिन्हें 18वें सीजन में नहीं देखना चाहते फैंस, एक चीज तो बिल्कुल पकाऊ

Bigg Boss All Time Boring Things: बिग बॉस 18 फैंस को जल्द ही एंटरटेन करने के लिए लौट रहा है। इस बार नए सीजन में कुछ घिसी-पिटी चीजें फैंस बिल्कुल नहीं देखना चाहते हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में...
02:29 PM Sep 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss.
Advertisement

Bigg Boss All Time Boring Things: बिग बॉस 18 का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं। सलमान खान का शो कथित तौर पर अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स पर भी लगातार अपडेट आ रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि 'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर धीरज धूपर शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बन चुके हैं। इसके अलावा निया शर्मा, राज कुंद्रा, समीरा रेड्डी और शोएब इब्राहिम जैसे कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से कंफर्म कुछ भी नहीं माना जा रहा है। खैर इस बीच बिग बॉस 18 की थीम पर बड़ा अपडेट आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो की थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर पर रखी जाएगी। वहीं पुराने सीजन के कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स भी शो में दोबारा हिस्सा लेंगे।

Advertisement

आपको बता दें कि बिग बॉस 18 को लेकर आ रहे ये अपडेट्स सच हैं या नहीं ये फिलहाल शो का प्रोमो आने के बाद कंफर्म हो जाएगा लेकिन शो के इतिहास की ऐसी चीजे हैं, जिन्हें फैंस नए सीजन में तो बिल्कुल नहीं देखना चाहेंगे। आज हम आपको ऐसी ही 6 चीजों के बारे में बताएंगे।

आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज 'बिग बॉस 13' में नजर आए थे। शो के दौरान दोनों के बीच खूब लड़ाई और हिंसा देखने को मिली थी। इस वजह से शो की टीआरपी भी छप्परफाड़ आई थी।

Advertisement

इसके बाद से चाहे अगला सीजन हो या फिर बिग बॉस ओटीटी... जब भी नए कंटेस्टेंट्स लड़ाई करते हैं, तो कहीं न कहीं सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई को कॉपी करते हुए फुटेज लेने की कोशिश करते हैं। फैंस नए सीजन में ऐसा होते बिल्कुल देखना नहीं चाहेंगे।

किचन के नाम पर फुटेज लेना

'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की ड्यूटी शुरुआत से किचन में लगाई गई थी। शो के आखिरी तक उन्होंने किचन के नाम पर फैंस की काफी सिंपैथी ली। उनके किचन कॉन्सेप्ट को बाद के सीजन में कई लोगों ने कॉपी करना चाहा। बिग बॉस ओटीटी 3 में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित ने भी यही करने की कोशिश की थी। अब फैंस नए सीजन में ऐसा होते देख बोर हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: एक या दो नहीं, इन 7 एक्स कंटेस्टेंट की होगी वापसी, घरवालों की नाक में करेंगे दम!

पुराने टास्क करते हैं बोर

'बिग बॉस 17' की बात करें तो दिल, दिमाग और दम के खेल में बिग बॉस ने टास्क ही नहीं रखे थे। अगर टास्क दिए भी जाते हैं, तो वही पुराने घिसे-पिटे टास्क जो कई बार पकाऊ हो जाते हैं। ऐसे में फैंस भी चाहेंगे कि मेकर्स नए सीजन में कुछ नए टास्क लेकर आएं।

झूठे लव एंगल से दूरी

बिग बॉस की बात हो और उसमे आने वाले कंटेस्टेंट्स के बीच लव एंगल न देखने को मिले ये हो नहीं सकता। चाहे शालीन भनोट और टीना दत्ता हों या पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा कई सेलेब्स ऐसे रहे हैं, जिन्होंने शो में बने रहने के लिए झूठे लव एंगल का पैंतरा आजमाया है। इस पकाऊ कॉन्सेप्ट को फैंस अब बिल्कुल नहीं देखना चाहेंगे।

शारीरिक हिंसा पर सजा मिलनी जरूरी

बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन में देखने को मिला है कि यहां कंटेस्टेंट्स कई बार अपसी लड़ाई में एक-दूसरे पर हाथ तक उठा देते हैं। हालांकि उन्हें वो सजा नहीं दी जाती है, जिसके वो हकदार होते हैं। ऐसी चीजें फैंस को निराश करती हैं।

बिग बॉस का बायस्ड होना

बिग बॉस में कई बार बायस्ड होने का आरोप लग चुका है। कई बार ऐसे आरोप लगे हैं कि मेकर्स हर सीजन में कुछ कंटेस्टेंट्स को लेकर बायस्ड रहते हैं। इस वजह से कई बार घरवालों की वोटिंग के आधार पर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। फैंस इस बार ऐसा होते बिल्कुल नहीं देखना चाहेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement