होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में दिखेंगे ये 5 बदलाव, जानें पहले से कितना अलग होगा शो?

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो में इस बार क्या कुछ खास होने वाला है और पहले से कितना अलग होगा ये शो आइए जानते हैं...
09:45 AM Sep 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Update.
Advertisement

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' अब जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। बीते दिनों ही मेकर्स की तरफ से शो का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है। इस प्रोमो के आते ही फैंस की एक्साइटमेंट स्ट्रीम लेवल पर पहुंच गई है। आलम ये है कि फैंस सलमान खान के शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जाहिर है कि 'बिग बॉस 18' अगले महीने से शुरू होने जा रहा है। मेकर्स ने प्रोमो वीडियो को शेयर करने के साथ ही प्रीमियर डेट और थीम भी आउट कर दी है।

Advertisement

इस बार बिग बॉस की थीम प्रेजेंट पर बेस्ड होने वाली है। यानी कि बिग बॉस के घर में जो कंटेस्टेंट्स आएंगे, बिग बॉस उनके फ्यूचर को देख सकेंगे। इतना ही नहीं इस बार शो में और भी नए बदलाव देखने को मिलेंगे जो TRP को टॉप पर पहुंचाने का काम करेंगे। आइए जानते हैं कि पहले से इस बार सलमान खान का शो कितना अलग होने वाला है?

पहली बार खुलेगी तीसरी आंख

बता दें कि बिग बॉस की हिस्ट्री में पहली बार होगा कि इस बार बिग बॉस अपनी तीसरी आंख खोलेंगे। इस तीसरी आंख के बदौलत कंटेस्टेंट्स का भविष्य देखा जाएगा। वहीं कॉन्सेप्ट पूरा का पूरा विज्ञान पर बेस्ड होने वाला है।

Advertisement

शो की थीम बेहद अलग

जाहिर है कि बिग बॉस के अभी तक 17 सीजन आ चुके हैं। हर बार शो की थीम अलग-अगल रखी जाती है। पिछले सीजन की बात करें तो पुराना सीजन दिल, दिमाग और दम थीम पर बेस्ड था। हालांकि इस बार नए सीजन के साथ थीम भी अलग होने वाली है। इस बार की थीम फ्यूचर पर बेस्ड होगी। सीधे तौर पर कहें तो बिग बॉस की तीसरी आंख कंटेस्टेंट्स के फ्यूचर पर होगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: श्रीदेवी की हूबहू कौन? जो Salman Khan के शो में लेगी एंट्री! अक्षय पर लगा चुकीं आरोप

टाइम का होगा तांडव

'बिग बॉस 18' का प्रोमो रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने शो की टैग लाइन दी है, जो काफी यूनिक है। जाहिर है कि प्रोमो में सलमान खान को कहते सुना गया था कि इस बार टाइम का तांडव होगा। यानी कि कंटेस्टेंट्स को गेम में आगे बढ़ने के लिए टाइम को अपनी मुट्ठी में रखना होगा।

समय की नहीं होगी बर्बादी

जहां पहले के सीजन्स में कंटेस्टेंट्स शो के गेम को समझने में काफी समय निकाल देते थे। होता ये था कि शो का आधा वक्त बीत जाने के बाद कंटेस्टेंट्स गेम को समझकर फॉर्म में आते थे लेकिन 'बिग बॉस 18' में मेकर्स बिल्कुल भी वक्त बर्बाद करने के मूड में नहीं हैं। न ही बिग बॉस की तरफ से कोई लापरवाही बर्दाश्त की जाएगी।

पहली बार AI कंटेस्टेंट

काफी वक्त से खबर आ रही है कि इस बार विज्ञान के कॉन्सेप्ट और जबरदस्त VFX के साथ शो में AI कंटेस्टेंट की एंट्री भी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की पहली AI सुपरस्टार नैना अवतार घर में हिस्सा लेने जा रही हैं। हालांकि उनकी एंट्री पर मेकर्स की तरफ से पुष्टि नहीं हुई है।

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स

गौरतलब है कि सलमान खान का शो 'बिग बॉस 18' अगले महीने 6 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर रात 9 बजे से टेलीकास्ट होगा। फैंस इसे जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं। वहीं कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन में निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, नायरा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, मीरा देवस्थले, सायली सालुंखे, शांतिप्रिया, अविनाश मिश्रा, देव चंद्रिमा सिंघा रॉय, चाहत पांडे, शहजादा धामी, जान खान, करणवीर मेहरा, रित्विक धनजानी, करम राजपाल और पद्मिनी कोल्हापुरी जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement