होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री! इस फाइनलिस्ट के उड़ाएगी होश, रिश्ता ही ऐसा

Bigg Boss 18 First Wild Card: बिग बॉस 18 एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट आया है। इस शो का पहला एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग रहा। अब खबर है कि मेकर्स शो में पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लेकर आ रहे हैं।
07:56 AM Oct 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Update.
Advertisement

Bigg Boss 18 First Wild Card: बिग बॉस 18 का पहला दिन काफी धमाकेदार रहा। शो में आए कुछ कंटेस्टेंट्स पहले दिन जहां काफी शांत दिखाई दिए तो वहीं कुछ के बीच तू तू-मैं मैं शुरू हो गई। कुल मिलाकर शो का पहला दिन काफी खास रहा। जाहिर है कि इस बार बिग बॉस की थीम टाइम का तांडव रखी गई है। शो में काफी कुछ बदल चुका है। इसकी झलक प्रीमियर नाइट पर देखने को मिल गई थी, जब बिग बॉस ने टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम अनाउंस किया था।

Advertisement

अब खबर है कि बिग बॉस घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लाने की तैयारी भी कर चुके हैं। शो की शुरुआत में वाइल्ड कार्ड का आना काफी हैरान करने जैसा है लेकिन अगर यह बात सच हुई तो विवियन डीसेना की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं। कैसे आइए जानते हैं...

कौन होगा पहला वाइल्ड कार्ड?

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 18 में जल्द ही पहले वाइल्ड कार्ड की एंट्री कराई जाएगी। यह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी होंगी। जिन लोगों को नहीं पता है, उन्हें बता दें कि वाहबिज दोराबजी एक्टर विवियन डीसेना की पहली पत्नी हैं। दोनों ने साल 2013 में शादी की थी लेकिन 2021 में अलग हो गए।

Advertisement

वाहबिज दोराबजी से अलग होने के बाद विवियन ने नौरान अली से शादी रचा ली। अगर मेकर्स वाहबिज दोराबजी को घर में वाइल्ड कार्ड बनाकर लाते हैं ते बेशक विवियन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें: मैं माफी चाहता हूं लेकिन… धीरज धूपर ने क्यों ठुकराया Bigg Boss 18 का ऑफर? अब बताई वजह

ऑफिशियल अनाउंस होना बाकी

जाहिर है कि बिग बॉस हमेशा से उन चेहरों का वेलकम करता है, जिनकी लाइफ में कई सारे विवाद होते हैं, या फिर उनके कुछ सीक्रेट्स होते हैं। अगर वाहबिज दोराबजी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगी तो लाजमी है कि विवियन डीसेना के साथ उनकी शादी और तलाक से जुड़े कई सारे अनकहे राज बाहर आएंगे।

हालांकि वाहबिज बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं इस पर मेकर्स की ओर से ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि अगर वो शो में आती हैं, तो बिग बॉस का सफर काफी इंटरेस्टिंग हो सकता है।

विवियन की दूसरी पत्नी कौन?

गौरतलब है कि एक्ट्रेस और मॉडल वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना ने अपने करियर की शुरुआत 'कसम से' की थी, जो साल 2008 में टेलीकास्ट हुआ था। शो के दौरान ही दोनों के बीच प्यार उमड़ा और दोनों ने साल 2013 में शादी कर ली। हालांकि विवियन और वाहबिज की शादी लंबे वक्त तक नहीं चली और साल 2021 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद विवियन डीसेना ने इजिप्ट की जर्नलिस्ट नौरान अली से शादी रचा ली। साल 2022 में दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement