होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss के घर में कब-कब हुई एक्स कपल की एंट्री? झगड़े ने बटोरी थी खूब लाइमलाइट

Ex Couple In Bigg Boss: बिग बॉस 18 को लेकर नया अपडेट है कि मेकर्स शो में विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी की वाइल्ड कार्ड एंट्री करा रहे हैं। हालांकि उनसे पहले भी कई एक्स कपल की एंट्री बिग बॉस के इतिहास में हुई है।
02:48 PM Oct 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Ex Couple In Bigg Boss.
Advertisement

Ex Couple In Bigg Boss: बिग बॉस 18 को शुरू हुए सिर्फ दो दिन हुए हैं लेकिन शो में काफी बदलाव दिखाई दे रहा है। इस बार पहले ही दिन दो कंटेस्टेंट्स को जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया गया। वहीं कंटेस्टेंट्स के तौर पर गधराज की एंट्री कराई गई, जो एक गधा है। इसके अलावा खबर है कि बिग बॉस घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री भी करने जा रहे हैं। इनमें से एक नाम विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी का है। हालांकि मेकर्स ने अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है। वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस के इतिहास में पहले भी कंटेस्टेंट्स के एक्स की एंट्री हुई है, जिससे शो की TRP छप्पर फाड़ आई है। आइए लिस्ट पर डालते हैं एक नजर...

Advertisement

मुनव्वर फारूकी और आयशा खान

बिग बॉस 17 में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी विनर बने। शो की शुरुआत में उनका गेम थोड़ा फीका दिखा लेकिन जब घर में उनकी एक्स आयशा खान की एंट्री हुई तो पूरे घर में सिर्फ मुनव्वर की चर्चा होनी शुरू हो गई। मुनव्वर और आयशा के बीच शो के दौरान काफी हंगामा देखने को मिला था। दरअसल, आयशा ने शो के दौरान कॉमेडियन की इज्जत की धज्जियां उड़ा दी थीं।

Advertisement

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने टीवी शो 'दिल से दिल तक' में काम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक वक्त में दोनों की डेटिंग की अफवाह आई थी। शो के दौरान दोनों के बीच कई बार जुबानी जंग देखने को मिली थी। दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में आते ही विवियन डीसेना पड़े सभी पर भारी? ये 5 वीडियो दे रहे सबूत

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और अभिषेक दोनों ने बतौर कंटेस्टेंट्स एंट्री ली। शो में आने से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका था। जहां मालवीय मूव ऑन करते हुए समर्थ जुरेल के साथ रिलेशन में आ गई थीं, तो वहीं अभिषेक उन्हें भुला नहीं पा रहे थे। इसका सबूत शो के दौरान कई बार दिखा और दोनों में काफी लड़ाइयां भी हुईं।

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली

बिग बॉस 13 में टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। उनके होश उस वक्त उड़ गए थे, जब उनकी एक्स मधुरिमा तुली ने बिग बॉस में एंट्री ली थी। दोनों के बीच शो के दौरान खूब लड़ाई देखने को मिली थी। वहीं जब मधुरिमा ने एक्टर को पैन से मारा था, ये सीन उस सीजन का आइकॉनिक सीन बन गया था।

राहुल महाजन और डिंपी गांगुली

राहुल महाजन बिग बॉस 2 में नजर आए थे। इसके अलावा भी उन्हें कई बार शो में देखा जा चुका है। एक सीजन के दौरान उनकी एक्स वाइफ डिंपी गांगुली भी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने पहुंची थीं। दोनों में काफी लड़ाई हुई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement