होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: वायरल भाभी के बाद ये कंटेस्टेंट होगा एलिमिनेट, यूजर्स बोले- बिल्कुल सही फैसला!

Bigg Boss 18 Second Elimination: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 से दूसरे हफ्ते में कौन कंटेस्टेंट एलिमिनेट होगा इस पर अपडेट आ गया है। वहीं यूजर्स भी इविक्शन से सहमत हैं।
07:16 AM Oct 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Second Elimination.
Advertisement

Bigg Boss 18 Second Elimination: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' को लेकर इस वक्त जबरदस्त हाइप बना हुआ है। पहले और दूसरे वीक के बाद शो का तीसरा वीक भी सिर्फ और सिर्फ राशन को लेकर चर्चा में चल रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच में काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इस बीच शो को लेकर नया अपडेट सामने आया है। तीसरे हफ्ते में बिग बॉस के घर से कौन कंटेस्टेंट्स बेघर होगा यह पता चल चुका है।

Advertisement

दिलचस्प बात यह है कि जिस कंटेस्टेंट की घर से छुट्टी हुई है, उसके इविक्शन को फैंस ने भी बिल्कुल ठीक बताया है। दरअसल, जिस कंटेस्टेंट का सफर शो से खत्म हुआ है वो कोई और नहीं बल्कि 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस मुस्कान बामने हैं।

'एक्सपायरी सून' का मिला नेकलेस

बिग बॉस फैन पेज के मुताबिक, इस हफ्ते में 'अनुपमा' की एक्ट्रेस मुस्कान बामने का सफर खत्म हो गया है। बता दें कि बीते एपिसोड में घर के अंदर एक टास्क हुआ था, जिसमें सभी घरवालों को शो में उनकी सहभागिता के हिसाब से रैकिंग देना था। अविनाश मिश्रा और आरफीन खान ने आपसी सहमति को सबसे लास्ट में मुस्कान बामने को रखा।

Advertisement

इसके बाद बिग बॉस ने मुस्कान बामने को 'एक्सपायरी सून' नाम का नेकलेस भी पहनने के लिए कहा। इसका मतलब था कि घर में उनका सफर जल्द ही खत्म हो सकता है। बता दें कि मुस्कान के अलावा यह नेकलेस सारा आरफीन खान और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को भी दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: राशन के लिए घरवालों को देनी पड़ी ‘कुर्बानी’, करणवीर बोले-भूखा रहना मंजूर

कौन-कौन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट

जाहिर है कि इस बार के नॉमिनेशन टास्क की पावर श्रुतिका अर्जुन को मिली थी। ऐसे में जो कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं वो विवियन डीसेना, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, अविनाश मिश्रा और रजत दलाल हैं। शो को लेकर आए अपडेट की मानें तो वायरल भाभी 'हेमा शर्मा' के बाद मुस्कान बामने बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं।

जाहिर है कि मुस्कान बामने ने जब से बिग बॉस 18 के घर में एंट्री की है, वो कैमरे पर ना के बराबर ही दिखाई दी हैं। किसी भी टास्क में एक्ट्रेस शामिल तो होती हैं लेकिन उनकी उपस्थिति न के बराबर दिखाई देती है। पिछले हफ्ते बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाकर काफी समझाया भी था। इसके अलावा माइंड कोच आरफीन खान को जिम्मेदारी दी थी कि वो मुस्कान को सही दिशा दिखाएं। हालांकि मुस्कान इसके बाद भी बिग बॉस के गेम में फीके पड़ते हुए नजर आ रही हैं।

यूजर्स ने ठहराया सही फैसला

उधर, सोशल मीडिया यूजर्स ने भी मुस्कान बामने के इविक्शन को सही ठहराया है। एक यूजर ने लिखा, 'उसके लिए सही हुआ। वो सच में सीधी और भोली-भाली लड़की है इस शो के लिए।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अच्छा हुआ.. शो में उसकी जीरो सहभागिता थी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह इविक्शन सही था, हालांकि जिस तरीके से उसे निकाला गया वह चिंताजनक है क्योंकि वो बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए भी यही प्लान अपना सकते हैं जो उनके फिक्स विनर के लिए खतरा हो सकते हैं।'

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar
Advertisement
Advertisement