होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 के इस कंटेस्टेंट के खिलाफ कई आपराधिक मामले, यूट्यूबर ने उठाए मेकर्स पर सवाल

Criminal Case Against Bigg Boss 18 Contestant: 'बिग बॉस 18' में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स की एंट्री से बवाल मच गया है। इस बार शो अभी से ही विवादों का हिस्सा बन गया है।
09:17 PM Oct 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Criminal Charges Against Rajat Dalal
Advertisement

Criminal Case Against Rajat Dalal: 'बिग बॉस 18' का आगाज हो गया है। सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर अपने फैंस के सामने हाजिर हैं शो के एक और सीजन को लाकर। इस बार शो की थीम 'टाइम का तांडव' है। इस सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है। वहीं इन्फलुएंसर रजत दलाल की एंट्री ने शो में और भी हंगामा मचा दिया है। राजत की मौजूदगी ने सोशल मीडिया पर एक नई बहस को जन्म दे दिया है, जिससे सीजन अभी से ही विवादों में आ गया है।

Advertisement

यूट्यूबर ने लगाए शो के मेकर्स पर आरोप

यूट्यूबर श्वेताब गंगवार ने शो के निर्माताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि शो के कंटेस्टेंट रजत दलाल पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और ऐसे व्यक्ति को शो में लाना नैतिक रूप से गलत है। श्वेताब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो निर्माताओं की निंदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 'जब मैंने यह सुना, तो मुझे कुछ गलत लगा।'

श्वेताब ने आगे कहा कि बिग बॉस टीम और प्रतियोगियों का चयन करने वालों के पास कोई नैतिकता या सीमाएं नहीं हैं। उन्होंने कहा कि रजत के खिलाफ कई आपराधिक मामले हैं। उसने कथित तौर पर किसी को हेलमेट से मारा है। उन्होंने निर्माताओं पर आरोप लगाया कि वो केवल टीआरपी और पैसे के लिए ऐसे लोगों को शो में ला रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर धमकाने के लिए मशहूर हैं रजत

बिग बॉस 18 में एंट्री करने वाले मशहूर इन्फलुएंसर रजत दलाल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विवादास्पद वीडियो और धमकाने वाले वीडियोज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने कैरी मिनाटी के खिलाफ भी शो के पहले ही दिन अपनी भड़ास निकाली थी। उन्होंने कहा था कि कैरी ने उनसे बिना पूछे उनपर एक रोस्ट वीडिया बना डाला, जो कि बहुत गलत बात थी। राजत का नाम उस समय भी सुर्खियों में आया जब उन्होंने एक बाइकर को अपनी कार से टक्कर मारी और बाद में कहा कि 'कोई बात नहीं, वो गिर गया, ये तो रोज का काम है।'

'बिग बॉस 18' में कई टीवी सेलेब्स

आपको बता दें बिग बॉस 18 का ये नया सीजन कलर्स टीवी पर प्रीमियर हुआ है, जिसमें रजत के अलावा कई और कंटेस्टेंट्स भी शामिल हैं, जिनमें तजिंदर सिंह बग्गा, शिल्पा शिरोड़कर और विवियन डीसेना जैसे सेलेब्स शामिल हैं। इन सभी की एंट्री भी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: गुस्से से तिलमिलाई Rakhi Sawant ने फेंकी कुर्सी, कॉमेडियन से लड़ाई का वीडियो वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement