चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss 16 Winner: शिव ठाकरे ने जीती ट्रॉफी! फिनाले से पहले वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई?

03:27 PM Feb 12, 2023 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 16 Winner
Advertisement

Bigg Boss 16 Winner: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ अब अपने फिनाले से बस कुछ ही घंटे की दूरी पर है। आज शाम शो के ग्रैंड फिनाले का आगाज होने जा रहा है और इसी के साथ फैंस का इंतजार भी खत्म हो जाएगा।इसलिए सभी अपना सांसे थाम कर बैठे हैं और आज शाम का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

लेकिन शो के फिनाले से पहले ही शो के विनर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे देखकर सबका माथा चकरा गया है। जहां चारों ओर शो के विनर को लेकर बातें हो रही हैं, वहीं अब वायरल हो रहे शो के विनर के वीडियो को देखकर सभी सोच में पड़ गए हैं। शो के विनर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=FNpRCwI_vLI&t=35s

और पढ़िए –Sidharth-Kiara Wedding Reception: दिल्ली के लीला पैलेस में हुआ सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग रिसेप्शन, कैजुअल लुक में नजर आए सिड

Advertisement

शो के विनर का वीडियो वायरल

‘बिग बॉस 16’ के घर में टॉप पांच कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिनमें शिव ठाकरे, शालीन भनोट, एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम शामिल है। सभी इसके इंतजार में हैं कि इन पांचों में से कौन शो का विनर बनेगा। साथ ही सोशल मीडिया पर सभी अपने-अपने चाहने वालों को लेकर कयास लगा रहे हैं, कि वो शो के विजेता हो सकते हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें तो विनर को देखकर सब सोच में पड़े हैं।

शो के विनर बने शिव ठाकरे?

बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ में प्रियंका और शिव सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में हैं और साथ ही दोनों में कड़ी टक्कर भी है। साथ ही दोनों ही कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए ऐड़ी चोटी का दम लगा रहे है। लेकिन शो के फिनाले से पहले एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो शिव ठाकरे का है और इस वीडियो में बताया जा रहा है कि शिव एक बार फिर विनर बन गए हैं।

और पढ़िए –Natasa Stankovic-Hardik Pandya Wedding Again: नताशा के साथ दुबारा शादी करेंगे हार्दिक, इस खास दिन लेंगे सात फेरे

वायरल वीडियो ‘बिग बॉस मराठी सीजन 2’ के ग्रैंड फिनाले का है

बता दें कि सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे के फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जो ‘बिग बॉस मराठी सीजन 2’ के ग्रैंड फिनाले का है, जहां शिव ठाकरे को विनर अनाउंस किया गया था। वीडियो पुराना है, लेकिन इसे बीते दिन शेयर किया गया और इसके कैप्शन में लिखा गया है कि ‘कल का सीन, शिव ‘बिग बॉस 16′ जीत रहे हैं। हिस्ट्री फिर से रिपीट हुई, वाह।’ बिग बॉस मराठी 2 के विनर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
bigg Boss 16Bigg Boss 16 finale liveBigg Boss 16 Finale Live Streamingbigg boss 16 updateSalman Khan
Advertisement
Advertisement