होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गर्लफ्रेंड पर भड़के अरबाज, बिग बॉस के घर में अभिजीत के साथ नजदीकी पर बोले- कोई भी मर्द...

Arbaz Patel Talk About Girlfriend: बिग बॉस मराठी 5 के कंटेस्टेंट अरबाज पटेल और निक्की तंबोली ने अपने रिलेशन पर खुलकर बात की और बताया कि बिग बॉस के घर में अरबाज निक्की के पास अभिजीत सावंत को देख अपना आपा क्यों खो बैठे थे।
07:14 AM Oct 23, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Arbaz Patel Talk About Girlfriend: ‘बिग बॉस मराठी 5' (Bigg Boss Marathi 5) की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और उनके बॉय फ्रेंड अरबाज पटेल (Arbaz Patel) इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के प्यार के फूल बिग बॉस के घर में ही खिले थे। हालांकि निक्की शो की विनर तो नहीं बनीं लेकिन लोगों के दिल को जरूर जीता। साथ ही अपना दिल किसी और को दे बैठीं। इसी के साथ ही बिग बॉस के घर में निक्की ने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की और बताया कि दोनों के प्यार की शुरुआत कैसे हुई। साथ ही अभिजीत को लेकर अरबाज के गुस्से के बारे में भी बताया। आइए जानते हैं कि निक्की और अरबाज ने अपने रिश्ते पर क्या बोला...

Advertisement

निक्की और अरबाज ने लगाई अपने रिश्ते पर मोहर

निक्की तंबोली और अरबाज पटेल बिग बॉस मराठी 5 का हिस्सा रह चुके हैं। दोनों ने शो के अंदर काफी अच्छा खेल खेला और खेल-खेल में ही एक दूसरे को ही दिल दे बैठे। टेली टॉक से बातचीत के दौरान दोनों ने अपने प्यार और प्यार वाले रिश्ते पर मोहर लगा दी है। जी हां, उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और बताया कि वो एक दूसरे से प्यार करते हैं। निक्की ने बताया कि वो काफी रिजर्व टाइप के इंसान हैं, ऐसे में उन्होंने शुरुआत में अपने प्यार का इजहार नहीं किया।

यह भी पढ़ें:दीपिका-युविका के बाद एक और एक्ट्रेस, के घर जन्मी बेटी, सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज

Advertisement

अरबाज को नहीं होता गुस्से पर कंट्रोल

अरबाज ने अपने बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्हें काफी गुस्सा आता है। उन्होंने बताया कि जब घर के अंदर उन्हें अभिजीत और निक्की के बीच नजदीकियां दिखी तो वो काफी गुस्से में आ गए थे। वो इतना गुस्से में थे कि कंट्रोल ही नहीं कर पाए और घर के अंदर कुर्सी और कीमती सामान तोड़ दिए। निक्की ने बताया कि वो इस बात से इतना डर गई थीं कि सदमे में ही आ गई थी।

अरबाज ने बताई अपनी फीलिंग

अरबाज पटेल ने निक्की को लेकर अपनी फीलिंग के बारे में बात की और बताया कि जब उन्होंने अभिजीत और निक्की के बीच नजदीकियां देखी तो वो काफी गुस्से में आ गए थे। उन्होंने कहा कि कोई भी अगर किसी से प्यार करता है तो वो अपने प्यार के पास किसी दूसरे मर्द को नहीं बर्दाश्त कर सकता। वही उनके साथ हुआ और वो अपना आपा खो बैठे।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor राम तो साउथ सुपरस्टार Yash बनेंगे रावण, एक्टर ने पहली बार किया कंफर्म

Open in App
Advertisement
Tags :
Nikki Tamboli
Advertisement
Advertisement