खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Armaan Malik को बाहर निकालने पर क्यों अड़े Abhishek? थप्पड़ कांड को लेकर विशाल को दी सलाह

Abhishek Malhan on Armaan Malik & Vishal Pandey Slap Controversy: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों खूब बवाल हो रहा है। हाल ही में विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच हुए थप्पड़ कांड ने काफी सु्र्खिया बटोरीं। अब इसी को लेकर अभिषेक मल्हान का भी रिएक्शन आया है। क्या कुछ कहा है बिग बॉस ओटीटी 2 के रनर अप ने इस रिपोर्ट में जानिए।
03:20 PM Jul 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Abhishek Malhan on Armaan Malik & Vishal Pandey Slap Controversy
Advertisement

Abhishek Malhan on Armaan Malik & Vishal Pandey Slap Controversy: बिग बॉस ओटीटी 2 के रनर अप अभिषेक मल्हान इन दिनों ईशा मालवीय के साथ अपने म्यूजिक वीडियो 'जोर से बरसात हुई' को लेकर चर्चा में हैं। अभिषेक मल्हान आजकल कई इंटरव्यू दे रहे हैं। इसी बीत अभिषेक मल्हान से पूछा गया बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में, शो में अभी कुछ दिन पहले विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच थप्पड़ कांड हुआ था जिसे लेकर काफी बवाल मचा। विशाल पांडे को अरमान मलिक ने थप्पड़ मार दिया था जिसपर अब अभिषेक मल्हान ने अपना रिएक्शन दिया है।

Advertisement

'अरमान को बेघर होना चाहिए था'

अभिषेक मल्हान ने इस बारे में कहा कि इस कॉन्ट्रोवर्सी पर पूछेंगे तो मैं यहीं कहूंगा कि घर का अहम नियम टूटा है और रूल रूल होता है चाहे वो किसी भी हालात में टूटा है। अगर घर का नियम है कि कोई किसी पर हाथ नहीं उठा सकता तो इसमें जरा भी शक नहीं है कि अरमान मलिक को तुरंत एलिमिनेट होना चाहिए। टीआरपी के चक्कर में ऐसा भी क्या, हमें थप्पड़ का क्लिप मिल गया, लोग इस पर रील्स बना रहे हैं।

अरमान को अभिषेक ने बताया विलेन

अब हम अरमान को बाहर निकाल सकते हैं क्योंकि वो घर का विलेन है तो ऐसे में टीआरपी का क्या होगा अगर अरमान घर से बाहर आ गया तो। अभिषेक ने कहा मैं कसम से कहूं तो कोई मुझे ऐसे हाथ नहीं लगा सकता, कोई हाथ लगाकर तो देखे, अगर कोई हाथ भी लगा देता तो उल्टा उसे भी पड़ता। चाहे वो कितने भी लोग क्यों ना हो। जो चीज गलत है वो गलत है। सामने से भी थप्पड़ खिलाओ फिर चाहे दोनों को घर से बेघर कर दिया जाए।

Advertisement

अभिषेक ने कहा अरमान ने विशाल को थप्पड़ मार दिया अब या तो अरमान मलिक को शो से बाहर निकालो या फिर विशाल को भी अरमान को थप्पड़ मारने दो। विशाल को जब अरमान ने थप्पड़ मारा तो विशाल के पास भी हाथ थे। वो भी अरमान को मार सकता था लेकिन उसने नहीं मारा। भाई मार दे तू भी तेरे को भी शो से बाहर नहीं निकालेंगे।

ईशा मालवीय ने की बिग बॉस की निंदा

अभिषेक के साथ-साथ एक इटंरव्यू में ईशा मालवीय ने भी बिग बॉस की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने भी अरमान मलिक के थप्पड़ मारने को बहुत गलत बताया। उन्होंने कहा ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए क्योंकि वहां कोई थप्पड़ खाने तो जा नहीं रहा।

बिग बॉस में 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट

फिलहाल बिग बॉस के घर में 12 लोग रह रहे हैं। इस हफ्ते बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है, जिसमें सना मकबूल, अरमान मलिक, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, अदनान शेख, विशाल पांडे और लवकेश कटारिया का नाम शामिल है। खबरें हैं कि इस बार वीकेंड का वार पर डबल एविक्शन होगा।

यह भी पढ़ें: POCSO Accused Armaan हुआ ट्रेंड; खुद की बहन ने भी लगाया था ये गंदा आरोप, वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement