खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: बेघर होते ही अदनान ने खोली अरमान की पोल, Elvish Yadav को दे डाली धमकी

Adnaan Shaikh Eviction Interview: बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट अदनान शेख ने एल्विश यादव, अरमान मलिक को लेकर काफी कुछ कहा है। इंटरव्यू में अदनान ने शॉकिंग खुलासे किए। उन्होंने एल्विश को सीधे-सीधे धमकी भी दे डाली। क्या कुछ कहा है अदनान ने इस रिपोर्ट में जानिए।
09:21 AM Jul 24, 2024 IST | Himanshu Soni
Advertisement

Adnaan Shaikh Eviction Interview: बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में अदनान शेख बाहर हो गए। अदनान 1 हफ्ते पहले ही शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर गए थे लेकिन पहले ही हफ्ते उन्हें घर से बेघर कर दिया। अब अदनान शेख ने अपने एविक्शन इंटरव्यू में शो से जुड़ी कुछ बातें बताई हैं। उन्होंने कई कंटेस्टेंट्स को लेकर भी अपनी राय दी है। क्या कुछ कहा है अदनान शेख ने इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

अदनान ने कहा शो के अंदर मैं किसी मकसद से तो नहीं गया था लेकिन मैं गेम जरूर खेलने गया था, अपने दोस्तों से मैंने शेयर की थीं कुछ चीजें। मैं चाहता हूं कि विशाल और लवकेश की दोस्ती ऐसे ही बाहर भी बरकरार रहे।

एल्विश का सिस्टम करुंगा हैंग- अदनान

एल्विश यादव पर हमला करते हुए अदनान शेख ने कहा कि सांप के जहर मामले में कौन अंदर गया है ये हर कोई जानता है। फैजल ने अपने तरीके से जवाब दिया है अभी मेरा जवाब देना बाकी है। उसकी जिंदगी पहले से ही काफी हैंग पड़ी है लेकिन मैं उसका सिस्टम और हैंग कर दूंगा।

Advertisement

अरमान मलिक पर भड़के अदनान शेख

वहीं अदनान शेख को लेकर अरमान मलिक ने काफी पर्सनल कमेंट्स किए थे। उन्होंने कहा था कि अदनान ड्रग्स केस में भी फंस चुका है। इसे लेकर जब अदनान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अरमान मलिक को तो पहली फुरसत में बाहर निकलना चाहिए, क्योंकि उसने थप्पड़ मारा है। मैंने बाहर की बातें शेयर की थीं मैं कहीं ना कहीं गलत था लेकिन मैंने इतना बड़ा क्राइम नहीं किया था जिससे कि मुझे बाहर निकाला जाए।

थप्पड़ मारने को लेकर उन्होंने कहा कि जो शो का रूल है वो रूल ही है। थप्पड़ मारने के लिए अरमान मलिक को बाहर निकालना ही चाहिए था। अरमान से तो मेरा पर्सनल कुछ नहीं है। अगर एल्विश मुझसे माफी मांगेगा तो मैं उसे माफ करने के लिए तैयार हूं।

अरमान मलिक के पर्सनल कमेंट्स को लेकर अदनान ने कहा कि अरमान एक रेपिस्ट है वो खुद जेल जा चुका है तो उसे तो मेरे बारे में कुछ बोलने का हक ही नहीं है।

एल्विश यादव के लिए बनाया वीडियो

अदनान ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो एल्विश यादव को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। अदनान वीडियो में कह रहे हैं कि 'कुछ नकली गैंगस्टर्स की आवाज बहुत निकली है, सभी का हिसाब-किताब होगा। अब सभी का एक-एक करके इलाज करेंगे। मैंने बहुत सारी वीडियो देखे हैं। अब एक ही बार में सभी का सिस्टम हैंग करेंगे।' इस वीडियो में अदनान सीधे-सीधे एल्विश को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Adnaan Shaikh ने Bigg Boss OTT 3 में रचा इतिहास, 1 हफ्ते में ही बना दिया खास रिकॉर्ड

 

 

 

Advertisement
Tags :
adnaan shaikhArmaan MalikBigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement