खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के गुस्से का शिकार हुईं पौलोमी, बोले- वड़ा पाव बेचने वाली क्यों नहीं आ सकती?

Bigg Boss OTT 3 में रविवार के एपिसोड में चंद्रिका दीक्षित के बारे में बोलने पर अनिल कपूर ने पौलोमी को काफी खरी-खोटी सुनाई। इसके अलावा पौलोमी को एक टास्क भी पूरा करने की वजह से अनिल के गुस्से का शिकार होना पड़ा।
10:54 PM Jun 30, 2024 IST | News24 हिंदी
Anil Kapoor Angry on Poulomi Das
Advertisement

Anil Kapoor Angry on Poulomi Das: Bigg Boss OTT 3 में शो के होस्ट अनिल कपूर रविवार को भी कई जगहों पर काफी गुस्से में नजर आए। इस दौरान अनिल कपूर ने पौलोमी के एक क्लिप को देखने के बाद उन्हें बहुत डांट लगाई। चलिए आपको बताते हैं इसके पूरे मामले के बारे में।

Advertisement

दरअसल शो में रैपर रफ्तार सभी कंटेस्टेंट्स से मिलने आए थे। इस दौरान रफ्तार ने सभी को एक क्लिप दिखाया जिसमें पौलोमी का एक इंटरव्यू था। इस क्लिप में पौलोमी वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित के बारे में बात करते हुए नजर आईं। रिपोर्ट ने उनसे पूछा कि शो में वड़ा पाव गर्ल भी आ रही हैं। इस पर पौलोमी कहती हैं कि मुझे नहीं समझ आता कैसे कोई कैसे वड़ा पाव गर्ल शो पर आ सकती है। बिग बॉस जैसे शो में वड़ा पाव बेचने वाली को कैसे कोई लेकर आ सकता है। इस क्लिप को देखने के बाद शो के होस्ट अनिल कपूर को गुस्सा आ गया।

पौलोमी को अनिल ने लगाई डांट

इस क्लिप को देखने के बाद अनिल कपूर ने पौलोमी को कहा कि मुझे समझ नहीं आता तुमने ऐसा कैसे कहा है। वड़ा पाव बेचने वाली लड़की आखिर क्यों इस शो का हिस्सा नहीं बन सकती। होस्ट की इस बात को सुनकर पौलोमी ने कहा सर मैं इस शो में आने से पहले चंद्रिका को जानती नहीं थी। यहां आकर मेरी चंद्रिका से बात हुई और हमारे बीच काफी बातें हुई।

पौलोमी की इस बात को सुनने के बाद अनिल कपूर ने पूछा तो जब आप जानती ही नहीं थी, बिना जाने आप कैसे किसी के बारे में कुछ भी कह सकती हैं। पौलोमी इससे पहले कुछ भी कह पाती अनिल कपूर ने कहा कि इस बारे में हम बाद में बात करेंगे। अभी मुझे समझ नहीं आ रहा, आप कैसे ऐसा कह सकती हैं।

Advertisement

पौलोमी ने चंद्रिका से मांगी माफी

अनिल कपूर के जाने के बाद पौलोमी ने चंद्रिका दीक्षित से माफी मांगी। उन्होंने ये भी कहा कि मैंने चंद्रिका से पहले ही इसके बारे में बात की थी। मैंने बताया था उन्हें कि मैंने बाहर ऐसे-ऐसे बोला था। मेरी उनके बारे में ऐसी सोच थी लेकिन अब मैं उनके बारे में ऐसा नहीं सोचती।

चंद्रिका दीक्षित ने कह डाली बड़ी बात

पोलौमी की इस बात को सुनकर चंद्रिका दीक्षित ने कहा कि कोई बात नहीं, मैं अपने बच्चे और परिवार के लिए धूप, बारिश में खड़ी होकर पैसे कमाती हूं। तो मुझे इसमें कोई शर्म नहीं है। चंद्रिका की इस बात के बाद पौलोमी उनके लिए तालियां बजाती हैं। ऐसा लगता है जैसे पौलोमी भी चंद्रिका की बात से काफी सहमत नजर आई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे पर भड़के अनिल कपूर, बोले- ये गेम बंद कर दूं क्या?

 

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3poulomi das
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement