खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: पायल के टूटेंगे 'अरमान'! पहली बीवी के शो से बाहर होते ही दूसरी वाइफ पर होगा हसबैंड का पूरा फोकस?

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक के घर से बाहर होने के बाद क्या अरमान कृतिका पर करेंगे पूरा फोकस? या पहली बीवी को भी रखेंगे याद? अब भई इसका सबूत खुद पायल ने दे दिया है।
12:21 PM Jul 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से पायल मलिक बाहर हो चुकी हैं। एक तरफ जहां पायल के बेघर होने की वजह से वोटिंग कहा जा रहा है, तो दूसरी तरफ पायल ने खुद कहा कि वो वोटिंग नहीं बल्कि घरवालों के नॉमिनेशन की वजह से बाहर हुई हैं। एक तरफ जहां पायल की वाइल्ड कार्ड एंट्री की डिमांड हो रही है, तो दूसरी ओर पायल के फैंस को ये भी चिंता है कि क्या अब अरमान का पूरा फोकस कृतिका पर रहेगा। क्या अरमान अब पायल पर उतना ध्यान नहीं देंगे, तो इसका जवाब भई खुद पायल ने ही दे दिया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

पायल मलिक ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड का है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि घरवाले पायल के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो में पहले पौलोमी नजर आ रही हैं और वो कहती हैं कि पायल ने बराबर सबको खाना खिलाया और याद रखा कि सबको खाना मिलें, कोई भूखा ना सोए। इसके बाद वीडियो में अरमान मलिक नजर आ रहे हैं।

अरमान ने दिया पहली बीवी का साथ?

यहां अरमान अपनी पहली बीवी यानी पायल के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो में अरमान कहते हैं कि उसने क्या किया कि केयर की है सबकी, आगे की आगे रहती थी। जैसे मैं बना देती हूं, मैं कर देती हूं। वीडियो में अरमान आगे कहते हैं कि वो घर पर भी ऐसे ही करती है। इसके आगे पौलोमी कहती हैं कि उस औरत के लिए मेरे दिल में बहुत इज्जत है।

Advertisement

मैं बहुत खुश हूं...- अरमान

इसके आगे अरमान कहते हैं कि मैं खुश हूं वो यहां तक आई, पूरी लाइफ के लिए उसकी यहां यादें बन गई। इसके बाद वीडियो में पायल और अरमान की घर के अंदर की झलक दिखाई जाती है और फिर पायल घर से बाहर आ जाती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद साफ है कि भले ही पायल अब शो का हिस्सा नहीं रही हैं, लेकिन अरमान के लिए वो अभी भी उतनी ही खास हैं।

क्या पायल की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

यहां गौर करने वाली बात ये है कि जिन लोगों को ये चिंता हो रही है कि क्या अब अरमान पूरा फोकस कृतिका पर रखेंगे, तो भई ऐसा नहीं है क्योंकि अरमान अभी भी अपनी पहली वाइफ पायल के सपोर्ट में हैं और उनकी उतनी ही परवाह कर रहे हैं, जिसका सबूत इस वीडियो में मिल गया है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या पायल मलिक को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलेगी या नहीं? अब ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा।

यह भी पढ़ें- मर्डर-ड्रग्‍स जैसे केस संभाले, अब अंडे के ल‍िए नहीं लड़ सकती, Bigg Boss 17 के सफर पर Sana Raees ने कही द‍िल की बात

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3payal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement