खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Armaan Malik का दूसरे हफ्ते में शो से कटेगा पत्ता? Bigg Boss ने एक गेम से पलटी बाजी!

Armaan Malik Nominated In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में पहला नॉमिनेशन हो चुका है। नीरज गोयत शो से बेघर हो चुके हैं। वहीं अब यूटयूबर अरमान मलिक पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है।
11:21 AM Jun 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Armaan Malik Nominated In Bigg Boss OTT 3.
Advertisement

Armaan Malik Nominated In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार काफी कुछ अलग देखने को मिल रहा है। शो में जहां सभी कंटेस्टेंट्स को मोबाइल फोन दिए गए हैं, तो वहीं मिड-वीक इविक्शन से बिग बॉस ने न सिर्फ घरवालों को बल्कि कंटेस्टेंट्स को भी हैरान कर दिया है। पहले इविक्शन के साथ ही शो से फेमस बॉक्सर नीरज गोयत का पत्ता कट गया है। अब अगले हफ्ते शो बिग बॉस हाउस से कौन बाहर होगा? इसके लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घरवालों को एक बार फिर नॉमिनेशन प्रक्रिया से गुजरना पड़ा है। इस बार यूट्यूबर अरमान मलिक शो से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हें नॉमिनेट करने का काम किसी और ने नहीं बल्कि खुद सना सुल्तान ने किया है।

Advertisement

बिग बॉस ने चला नया दांव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस तक ने अपने एक्स (ट्विटर) पर शो से जुड़ा एक अपडेट शेयर किया है, जिसमें खुलासा किया गया है कि बिग बॉस हाउस में नॉमिनेशन की दूसरी प्रक्रिया की गई है। शो में सभी सदस्यों को दो-दो नाम लेने को कहा गया जिन्हें वो घर से बेघर करना चाहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, टास्क पूरा होने के बाद बिग बॉस ने पूरे गेम की बाजी पलट दी और जनता की आवाज यानी सना सुल्तान को उन्होंने एक स्पेशल पावर दी। स्पेशल पावर के जरिए सना को तीन नाम नॉमिनेट करने के लिए कहे गए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: पति अरमान के धोखे को याद कर फूट-फूटकर रोईं पायल, बोलीं- मेरी पीठ पीछे इन्होंने…

Advertisement

कुल 6 सदस्य हुए नॉमिनेट

रिपोर्ट में बताया गया है कि जनता की आवाज सना सुल्तान ने अपनी स्पेशल पावर का इस्तेमाल करते हुए अरमान मलिक को नॉमिनेट कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित और पायल मलिक को भी नॉमिनेट किया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शो से बेघर होने के लिए 6 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। हालांकि सिर्फ तीन लोगों के नाम ही सामने आ सके हैं। वहीं अरमान मलिक का नाम आने से उनके फैंस भी शॉक्ड हैं।

इन तीन से छिने नॉमिनेशन राइट्स

इंटरेस्टिंग बात ये भी है कि जिन तीन सदस्यों को स्पेशल पावर के तहत नॉमिनेट किया गया है, उनके पास अब नॉमिनेट करने का अधिकार भी नहीं बचा है। इस तरह से अरमान मलिक, पायल मलिक और चंद्रिका दीक्षित नॉमिनेशन टास्क में अन्य कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट नहीं कर सकेंगे। आपको बता दें कि शो की शुरुआत से ही अरमान मलिक और सना सुल्तान के बीच नोंक-झोंक चलती रही है। अरमान ने एक टास्क में कहा था कि सना ज्यादा दिमाग चलाती हैं। वहीं सना ने भी दो पत्नियों के साथ सेफ प्ले करने की बात कही थी। ऐसे में जब सना के हाथ पावर लगी तो उन्होंने मौके का फायदा उठाते ही अपना खेला कर दिया।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Youtuber Armaan Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement