खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर के बिस्तर पर जागे 'अरमान', कंटेस्टेंट को बाथरूम एरिया के अंदर खींचा

Armaan Malik Romantic With Kritika: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शो में अरमान मलिक ने विशाल पांडेय को थप्पड़ जड़ दिया था। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें यूट्यूबर अपनी दूसरी बीवी कृतिका के साथ खुल्लम-खुल्ला रोमांस कर रहे हैं।
11:22 AM Jul 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Armaan Malik Romantic With Kritika Malik.
Advertisement

Armaan Malik Romantic With Kritika: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है। एक तरफ विशाल पांडेय को जब से थप्पड़ पड़ा है, पूरा सोशल मीडिया उनके सपोर्ट में आ गया है, जबकि यूट्यूबर अरमान मलिक का कड़ा विरोध किया जा रहा है। हालांकि यूट्यूबर को इससे कोई खास फर्क पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें अरमान मलिक अपनी दूसरी बीवी कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस हाउस में खुल्लम-खुल्ला रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडयो को फैन क्लब पर शेयर किया गया है, जिसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं यूजर्स यूट्यूबर को काफी ट्रोल कर रहे हैं। जाहिर है कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो चुकी हैं।

Advertisement

बिग बॉस में रोमांस नई बात नहीं

बिग बॉस के घर में रोमांस कोई नई बात नहीं रही है। हर सीजन में किसी न किसी कंटेस्टेंट्स के बीच ये देखने को मिल ही जाता है। 'बिग बॉस 17' की बात करें तो ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के बीच कई बार रोमांस देखने को मिला था। बेड से उनकी किस करते हुए कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। 'बिग बॉस ओटीटी' का इतिहास भी कुछ ऐसा ही रहा है। अब तीसरे में अरमान मलिक और कृतिका मलिक का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी कौन? जिनकी घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, इन दो के नाम भी शामिल

Advertisement

एक-दूसरे के करीब दिखे अरमान-कृतिका

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस ने सुबह-सुबह कंटेस्टेंट्स को जगाने के लिए 'बैंग बैंग' सॉन्ग प्ले किया है। इस बीच यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को गले लगाकर बेड पर लेटे हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद अरमान, कृतिका को बाथरूम एरिया में लेकर जाते हैं और वहां उनके साथ डांस करते हुए रोमांस करते हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब दिखाई देते हैं। जैसे ही कृतिका जाने लगती हैं तो अरमान उन्हें अपनी तरफ खींचकर बाहों में भर लेते हैं।

यूजर्स अरमान को कर रहे ट्रोल

अरमान और कृतिका का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां कुछ लोग उनकी वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, लोगों को कृतिका के साथ उनकी जोड़ी पसंद नहीं आई है। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'छी... ये कपल बेकार है। अरमान को बिग बॉस से हटाओ।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसने पायल के साथ कभी ऐसे नहीं किया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये सब पायल को दिखाई नहीं देता क्या?' बता दें कि ये अरमान और कृतिका का ये वीडियो वीकेंड के वार के बाद का है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Youtuber Armaan Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement