होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बाहरवाला' को पकड़ने से चूके अरमान मलिक, अगर स्टैंड लेते तो जीत जाते टास्क

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और सना मकबूल को बाहरवाले को पकड़ने का टास्क दिया गया था। हालांकि सना की बातों में आकर अरमान ने फिर चूक कर दी और वो लवकेश कटारिया को पकड़ने से चूक गए।
11:19 AM Jul 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हर दिन नई-नई चीजें देखने को मिल रही हैं। जहां शिवानी कुमारी ने अपनी हरकतों से सभी घरवालों की नाक में दम कर रखा है। वहीं 'बाहरवाला' यानी 'लवकेश कटारिया' घरवालों के गेम को पलटने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि सभी कंटेस्टेंट्स अपने बीच में घूम रहे इस बाहर वाले सदस्य को पहचान भी नहीं पा रहे हैं। चाहें नॉमिनेशन टास्क हो या फिर घर का राशन हर चीज का फैसला लवकेश ही ले रहे हैं। वहीं घरवालों को उनके हिसाब से चलना पड़ रहा है। हद तो तब हो गई जब इतने दिनों से चले आ रहे इस सिलसिले पर किसी घरवाले ने कोई आपत्ति नहीं जताई। ऐसे में मजबूरन बिग बॉस को घरवालों को आकर जगाना पड़ा और उनसे कहना पड़ा कि आप लोगों का काम अब 'बाहरवाला' को ढूंढ निकालना है।

Advertisement

घर में बनाए गए थे दो डिटेक्टिव

आमतौर पर बिग बॉस किसी भी सदस्य को 'बाहरवाला' का टास्क तीन दिन से ज्यादा नहीं देते हैं लेकिन लवकेश कटारिया एक हफ्ते से 'बाहरवाला' बने हुए हैं। ऐसे में लग रहा है कि दर्शकों को उनका गेम काफी पसंद आ रहा है। बीते एपिसोड की बात करें तो बिग बॉस ने सभी घरवालों को टास्क दिया जिसमें उन्हें 'बाहरवाला' को ढूंढना था। इस दौरान सभी घरवालों से कहा गया कि वो घर के सदस्यों में से किसी दो लोगों को डिटेक्टिव बनाएं जो सस्पेक्ट से पूछताछ करेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के फेमस यूट्यूबर हुए ब्लास्ट का शिकार, हॉस्पिटल में दाखिल, जानें अब कैसी तबीयत?

Advertisement

अरमान को था लवकेश पर शक

घरवालों की सहमति से अरमान मलिक और सना मकबूल को डिटेक्टिव बनने की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसके बाद दोनों ने एक-एक करते हुए कंटेस्टेंट्स को अपने शक के दायरे में लेना शुरू किया और उनसे पूछताछ शुरू की। सबसे पहले अरमान और सना ने चंद्रिका दीक्षित यानी वड़ा पाव गर्ल से पूछताछ की। इसके बाद शिवानी कुमारी और विशाल पांडेय से पूछताछ की। इस दौरान अरमान कई बार सना से कहते दिखे कि उन्हें लवकेश कटारिया पर शक है लेकिन सना ने उनकी बात सुनने से मना कर दिया।

सना मकबूल की बेवकूफी से हारे टास्क

उधर, जब बिग बॉस ने अरमान मलिक और सना मकबूल से पूछा कि उनके हिसाब से घर में 'बाहरवाला' कौन है? इस पर दोनों ने विशाल पांडेय का नाम लिया। इसके बाद बिग बॉस ने उनसे कहा कि वो असली 'बाहरवाला' (लवकेश कटारिया) को पहचानने से चूक गए और अब 'बाहरवाला' उनपर और ज्यादा नकेल कसेगा। टास्क रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग सना मकबूल की क्लास लगा रहे हैं। वहीं अरमान मलिक को उनकी बात सुनने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, अरमान मलिक ने लवकेश कटारिया को लेकर सना से कई बार कहा कि उनके हिसाब से लव 'बाहरवाला' है, लेकिन वो सना की बात में आ गए और जीती हुई बाजी हार गए। अब देखना दिलचस्प होगा कि लवकेश कटारिया अपने गेम से कैसे घरवालों को अपने इशारे पर नचाते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3Sana Makbul
Advertisement
Advertisement