चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव को लड़कियों से मिलवाता है कटारिया! अरमान मलिक का सनसनीखेज दावा

Bigg Boss OTT 3 की शुरुआत के साथ ही कंटेस्टेंट्स द्वारा एक के बाद सनसनीखेज खुलासे सुनने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक खुलासा अब लाइव शो को दौरान अरमान मलिक द्वारा देखने को मिल रहा है। लाइव के दौरान अरमान मलिक लवकेश कटारिया को लेकर चौंका देने वाला खुलासा करते नजर आए। जानिए अरमान मलिक ने क्या कुछ कहा।
10:03 PM Jun 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Arman Malik Made Shocking Statement on Lovekesh Kataria
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Arman Malik on Lovekesh Kataria: Bigg Boss OTT 3 हर दिन के साथ और ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। अब कंटेस्टेंट किसी न किसी मुद्दे पर एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में अरमान मलिक ने एल्विश यादव को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

Advertisement

लवकेश की बात पर गुस्सा हुए अरमान

दरअसल बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक ने लवकेश कटारिया और एल्विश यादव पर कुछ ऐसा दावा कर डाला जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया। अरमान मलिक को लवकेश कटारिया उनकी निजी जिंदगी पर कुछ कहते हैं। लवकेश कहते हैं कि जो कहानी तुम पायल के बारे में बता रहे हो वो मैं किसी और से सुन चुका हूं। उसमें जरा भी सच्चाई नहीं है जो आप बता रहे हो।

लवकेश की इस बात को सुनकर अरमान को थोड़ा गुस्सा आ गया। उन्होंने कहा- 'मैं अकाउंट्स का काम कर रहा था, उसी वक्त मेरी मुलाकात पायल से ऑफिस में हुई और फिर हम एक दूसरे से मिलने-जुलने लगे।'

'एल्विश को लड़कियों से मिलवाता है कटारिया'

अरमान ने लवकेश की बात को काटते हुए कहा 'अब हम लोगों का तो कुछ नहीं कर सकते। जितने मुंह उतनी बातें होंगी ही।' इसके बाद अरमान लव से कहते हैं- 'लोग तो आपके बारे में भी कहते हैं कि एल्विश यादव को लड़कियों से आप मिलाते हो। हम हर किसी को तो चुप नहीं करा सकते हैं।' ये बात सुनकर वहां मौजूद सना मकबूल भी जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

Advertisement

लवकेश ने भी अरमान पर साधा निशाना

अरमान मलिक के लवकेश पर ऐसा कमेंट करने से पहले लवकेश ने भी अरमान मलिक को लेकर बड़ा दावा किया था। लवकेश ने बातों ही बातों में कहा कि अरमान जितने सीधे दिखते हैं उतने हैं नहीं। उन्होंने कहा कि अरमान में काफी एटीट्यूड है।

लवकेश के अलावा विशाल ने कहा 'चाहे ये कुछ भी कहें लेकिन हुआ तो बहुत गलत है।' विशाल ने कहा कि पायल भाभी के साथ गलत हुआ है। वो अपना पूरा परिवार छोड़कर आई हैं और अरमान ने उनका विश्वास इतने बुरी तरह से तोड़ दिया।

Advertisement
Tags :
ARMAN MALIKBigg Boss OTT 3lovekesh kataria
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement