खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरमान मलिक ने लवकेश कटारिया को कहा मच्छर, सना-रणवीर में भी हुई बहस

Bigg Boss OTT 3 Arman Malik and Lovekesh Kataria: बिग बॉस ओटीटी 3 में शुरुआत से ही काफी बवाल देखने को मिल रहा है। अब कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से काफी मुद्दों पर एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में सना मकबूल और रणवीर शौरी की एक दूसरे से बहस हो जाएगी। इसके अलावा अरमान मलिक भी लवकेश कटारिया को मच्छर बुलाते नजर आएंगे।
03:48 PM Jul 01, 2024 IST | News24 हिंदी
Arman Malik And Lovekesh Kataria Fight
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Arman Malik and Lovekesh Kataria: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत से कंटेस्टेंट्स के बीच काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। अब हाल ही में मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में सना मकबूल और रणवीर शौरी एक बार फिर एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। सना और रणवीर के बीच इस लड़ाई का सीधा-सीधा कनेक्शन रैपर नैजी से है। इसके अलावा अरमान मलिक और साई केतन राव भी आपस में लवकेश कटारिया बारे में बुराई करते हुए नजर आएंगे।

Advertisement

अरमान बोले कटारिया को मच्छर

लाइव फीड में अरमान मलिक साई केतन राव से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वो कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैंने तो इसका नाम रख दिया है मच्छर। रणवीर भाई के बारे में चीजें बोल रहा है। बाहर जाकर ये माफी मांगा फिरेगा। साई केतन राव भी अरमान की बातों से सहमत नजर आए।

कैसे शुरू हुई सना-रणवीर की बात?

दरअसल बिग बॉस के 'वीकेंड का वार' पर अनिल कपूर ने घरवालों को एक टास्क दिया था। इस टास्क में उन्हें एक कटेंस्टेंट की पीठ में छुरा घौंपना था। रणवीर शौरी ने इस दौरान रैपर नैजी की पीठ में छुरा घौंपा, साथ ही उन्होंने अपना कारण दिया कि ये स्पेयर पार्ट है मेरे लिए। रणवीर की ये बात नैजी को पसंद नहीं आई और उन्होंने तुरंत रणवीर से जाकर इस बारे में बात की। उन्होंने पूछा कि आपने ऐसा क्यों कहा? नैजी की इस बात पर रणवीर ने जवाब दिया कि मेरा वो मतलब नहीं था लेकिन अगर आपको लगता है कि मैंने गलत बोला या फिर आपको बुरा लगा तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता।

Advertisement

सना ने नैजी को समझाया

इसके बाद इसी मामले को लेकर आज के एपिसोड में नजर आएगा कि सना मकबूल नैजी से बात करते हुए नजर आएंगी। सना कहेंगी कि आपको इस बात पर अपना स्टैंड लेना चाहिए। ये बात इतनी आसानी से छोड़नी नहीं चाहिए। स्पेयर पार्ट बोलना बहुत ही अजीब है। सना ने नैजी से कहा- आप रणवीर से जाकर पूछिए कि ऐसा क्यों कहा गया है। सना और नैजी की ये बात चल ही रही होती है कि इतने में वहां रणवीर शौरी आ गए।

रणवीर ने सना को सुनाई खरी-खोटी

रणवीर नैजी की इस बात को सुनकर कहते हैं कि सना आग लगाने का काम कर रही है। वो चाहती है कि हम दोनों में लड़ाई हो। नैजी कहते हैं कि वो बस चाह रही है कि मैं अपना स्टैंड लूं इस बात पर। इसी को लेकर माहौल गर्म हो जाता है। फिर सना आती हैं और कहती हैं कि मैं क्यों आप दोनों में लड़ाई करवाउंगी। मुझे क्या मिलेगा इससे। सना और रणवीर में फिर बहुत बहस होती है। आज के एपिसोड में नजर आएगा दोनों की लड़ाई आगे क्या नया मोड़ लेती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल ने लगाई घर में आग? क्या नैजी और रणवीर शौरी के बीच होगा घमासान?

Advertisement
Tags :
ARMAN MALIKBigg Boss OTT 3ranveer shoreySana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement