खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: बेघर हुई वड़ा पाव गर्ल तो पति ने मेकर्स पर साधा निशाना, Yugam Dixit ने लगा दिया ये आरोप

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी-3 से चंद्रिका दीक्षित को बाहर कर दिया गया है। जैसे ही वड़ा पाव गर्ल शो से बाहर हुईं तो एविक्शन पर सबने अपना-अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। चंद्रिका के पति युगम ने भी रिएक्ट किया है।
11:40 AM Jul 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit Eviction Reaction: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी-3 सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में घर से चंद्रिका दीक्षित यानी वड़ा पाव गर्ल का पत्ता साफ हो गया है। जी हां, बिग बॉस ने चंद्रिका को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वड़ा पाव गर्ल को वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर का गुस्सा झेलना पड़ा। इसके बाद अनिल कपूर ने चंद्रिका को बाहर का रास्ता दिखा दिया। जैसे ही वड़ा पाव गर्ल शो से बाहर हुईं, इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई और लोग इस पर चर्चा करने लगे। इस बीच अब चंद्रिका के पति ने भी पत्नी के बेघर होने पर रिएक्ट किया है।

Advertisement

वड़ा पाव गर्ल के पति ने लगाया आरोप

चंद्रिका के घर से बाहर होने के बाद उनके पति युगम दीक्षित ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक के साथ बात की। इस बातचीत में युगम दीक्षित ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी-3 के मेकर्स ने 'अनफेयर' एलिमिनेशन किया है। इस दौरान युगम से पूछा गया कि क्या आपने चंद्रिका की बिग बॉस ओटीटी-3 की जर्नी को फॉलो किया तो युगम ने कहा कि हां, मैंने उसे पूरा फॉलो किया है और यह पूरी तरह से अनफेयर एलिमिनेशन है।

युगम ने दिया पत्नी चंद्रिका का साथ

चंद्रिका दीक्षित के पति युगम दीक्षित से पूछा गया कि घर के अंदर चंद्रिका के गेम के बारे में आप क्या सोचते हैं? युगम ने जवाब दिया कि वह अपने हिसाब से बहुत अच्छा खेल रही थी। इसके बाद उनसे पूछा गया कि आपके हिसाब से चंद्रिका का प्रतिद्वंदी कंटेस्टेंट कौन है? तो उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से विशाल पांडे और लवकेश कटारिया। इस तरह के कई सवाल युगम से पूछे गए।

Advertisement

शो से बाहर होने वाली 5वीं कंटेस्टेंट हैं चंद्रिका

युगम ने कहा कि जिस हिसाब से चंद्रिका को टॉरगेट किया जा रहा था, उस हिसाब से तो ये 'अनफेयर' है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि युगम को चंद्रिका का शो से बाहर होना पसंद नहीं आया। बता दें कि चंद्रिका दीक्षित शो से बाहर होने वाली 5वीं कंटेस्टेंट हैं।

वड़ा पाव गर्ल से पहले बाहर हो चुके ये कंटेस्टेंट

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी-3 के घर से नीरज गोयत, पायल मलिक, पॉलोमी दास और मुनीषा खटवानी बाहर हो चुके हैं। वड़ा पाव गर्ल अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब वे शो से बाहर आ चुकी हैं तो जाहिर है कि वे इसके बारे में बात करेंगी, लेकिन चंद्रिका कब बात करेंगी और क्या कहेंगी, इसका सभी को इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की शादी का ‘मंगल उत्सव’ छोड़ सीक्रेट जगह गईं ऐश्वर्या राय, बच्चन बहू का बेटी संग वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3CHANDRIKA DIXITVada Pav GirlYugam Dixit
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement