खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: Sana Makbul की जीत पर फूटा Chandrika Dixit का गुस्सा, बोलीं- मैं विनर हूं

Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit on Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल की जीत के बाद अब शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स की तरफ से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी जा रही हैं, जहां अरमान मलिक ने भी सारे गिले शिकवे भुलाकर सना को अपनी बहन बोल दिया है। वहीं पायल मलिक, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, लवकेश सभी ने उन्हें लिए अपनी खुशी जाहिर की है। अब चंद्रिका दीक्षित ने भी सना की जीत पर अपना बयान दिया है लेकिन सना के बयान से साफ जाहिर हुआ कि वो कुछ खास खुश नहीं हैं। 
04:36 PM Aug 03, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit on Sana Makbul
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit on Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल की जीत के बाद अब हर कोई उन्हें जीत की बधाई दे रहा हैं। सना मकबूल की जीत के बाद उनके दोस्त काफी खुश हैं। बिग बॉस की चमचमाती हुई ट्रॉफी को जीतने के बाद सना मकबूल स्टेज पर काफी खुश नजर आईं। इसी बीच अब शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स की तरफ से भी सना की जीत को लेकर अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। सना मकबूल की जीत के बाद अब वायरल वड़ा पाव गर्ल की भी प्रतिक्रिया आई है। सना मकबूल की जीत को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो चंद्रिका ने क्या कुछ कहा इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

चंद्रिका बोलीं- मैं विनर हूं

ग्रैंड फिनाले के बाद चंद्रिका अपने घर के लिए निकल रही थीं तो उनसे सना मकबूल के विनर बनने को लेकर पूछा गया। चंद्रिका दीक्षित ने इस पर कहा कि शो की विनर तो मैं खुद को मानती हूं। बाकी उनसे पूछा गया कि सना मकबूल जीत गईं तो इस पर आप क्या कहेंगी, इस पर चंद्रिका दीक्षित ने कहा कि हर साल ही शो का विनर अनफेयर ही होता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही था। चंद्रिका ने बातों ही बातों में कह दिया कि सना मकबूल के ट्रॉफी जीतने से वो ज्यादा खुश नहीं हैं। चंद्रिका ने आगे बात करते हुए कहा कि नैजी ने सभी का दिल जीता है बस मैं इतना ही कहूंगी।

Advertisement

सना मकबूल को अरमान ने दी बधाई

दिलचस्प बात ये है कि शो में अरमान मलिक और सना मकबूल के बीच कभी नहीं बनी लेकिन बावजूद इसके अरमान ने बाहर आकर बोला कि वो सना मकबूल के लिए काफी खुश हैं। अरमान ने कहा रि वो शो की नेगेटिविटी को घर के अंदर ही छोड़कर आए हैं। बाहर आने के बाद उन्हें किसी के लिए भी कोई हेट नहीं है। वहीं अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने भी सना के जीतने पर कहा कि सना को जीतना चाहिए भी था। वो पहले दिन से शो में कह रही थी कि उसे जीतना है और वही हुआ भी। पायल मलिक ने कहा कि उन्हें सना के जीतने पर काफी खुशी है।

रणवीर शौरी ने सना की जीत पर क्या कहा?

शो में सेकंड रनर अप रहे रणवीर शौरी ने सना मकबूल की जीत को लेकर कहा कि मैं उन्हें विनर नहीं मानता। रणवीर ने कहा कि उन्हें बेशक वोट्स मिले होंगे लेकिन मुझे लगता है कि मैं शो को जीत सकता था। अगर मैं नहीं तो अरमान मलिक शो को जीत सकते थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 की Winner बनीं Sana Makbul, इन 5 कारणों की वजह से जीती शो की ट्रॉफी

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3CHANDRIKA DIXITSana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement