खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'Bigg Boss OTT 3' कंटेस्टेंट के घर में हुई मौत? पायल मलिक का रो-रोकर बुरा हाल, बाहर आएंगे कृतिका-अरमान?

Payal Malik Mother Death: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक के परिवार से दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल पायल मलिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मां के निधन होने की बात कर रही हैं। इस वक्त पायल का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया।
08:55 AM Jul 30, 2024 IST | Himanshu Soni
Payal Malik Mother Death
Advertisement

Payal Malik Mother Death: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस वक्त अरमान मलिक और कृतिका मलिक लगातार सुर्खियों में हैं, जिसका कारण है अरमान की जिंदगी से लगातार जुड़े विवाद। घर के अंदर भी अरमान को लेकर लगातार दूसरे कंटेस्टेंट्स हमलावर हैं वहीं बिग बॉस के घर से बाहर भी अरमान मलिक, कृतिका मलिक और पायल मलिक के चर्चे बने हुए हैं। अरमान बिग बॉस के घर के सबसे विवादित कंटेस्टेंट हैं, जिनकी वजह कहीं ना कहीं बाहर मौजूद उनकी पहली बीवी पायल मलिक भी हैं। पायल घर के बाहर लगातार अरमान और कृतिका की गेम को लेकर कमेंट कर रही हैं, उन्होंने अरमान से तलाक लेने की बात कही जिसने सोशल मीडिया पर काफी सनसनी मचा दी। हालांकि इसके बाद पायल मलिक ने अपना फैसला वापस भी ले लिया। लेकिन अब पायल मलिक और अरमान मलिक से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे इनके चाहने वालों का दिल जरूर टूट जाएगा। इनके फैंस को ये खबर सुनकर जाहिर है बहुत बड़ा धक्का लगने वाला है। आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

पायल की मां का हुआ निधन?

इस वक्त पायल मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पायल बुरी तरह रो रही हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि उनके घर में काम करने वाले स्टाफ की मां का निधन हो गया है। हालांकि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें पायल ने कहा कि मम्मी जो हैं वो बच नहीं पाई हैं, उनकी डेथ हो गई है। हम अभी थोड़ी देर पहले बात ही कर रहे थे कि वो बहुत सीरियस हैं और अभी खबर आ रही है कि मम्मी की जान बच नहीं पाई है। अब पायल किसकी मम्मी के बारे में बात कर रही हैं, ये फिलहाल कन्फर्म नहीं है। जब सभी फैंस के साथ पायल ने इस खबर को शेयर किया उनकी आंखों में आंसू थे।

पायल मलिक को जमकर किया गया ट्रोल

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने जैसे ही ये खबर सभी के साथ शेयर की उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। कई लोगों ने पायल ने व्लॉग पर उन पर एक और नौटंकी करने का आरोप लगा दिया। एक यूजर ने लिखा- यही उनकी रोजी-रोटी है जिल्लत से कमाना वहीं एक और कमेंट आया कि ये क्या कभी तलाक की बात, कभी मां की मौत और कितना कवर अप करोगी पायल। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पायल का वीडियो कब का है, इस बात की कोई पुष्टि फिलहाल नहीं हो पाई है।

Advertisement

Payal Malik Mother Death

पायल मलिक की परिवार से कोई बात नहीं

आपको बता दें पायल मलिक की उनके परिवार वालों से कोई बातचीत नहीं होती। जिस दिन अरमान मलिक से पायल ने शादी की थी उसी दिन पायल के उनके परिवार से रिश्ता टूट गया था। उनके परिवार को अरमान के साथ पायल की शादी मंजूर नहीं थी। इसलिए कई सालों से पायल की उनके परिवार के किसी सदस्य से कोई बात नहीं होती।

यह भी पढ़ें: कैंसर से हुआ मशहूर एक्ट्रेस का निधन, Netflix की सीरीज में आई थीं नजर

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3payal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement