खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss के टॉपर्स बाहर आते ही हुए फ्लॉप, पहले LIVE ने किया साबित

Bigg Boss: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अब कुछ ही घंटे रह गए हैं। शो के घर में मौजूद हर एक कंटेस्टेंट में कांटे की टक्कर है। इस बार कौन शो का विजेता बनेगा और कौन शो की ट्रॉफी लेकर बाहर निकलेगा ये तो अब फिनाले में ही पता लगेगा?
03:48 PM Aug 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस अक्सर अपने ड्रामे को लेकर चर्चा में रहता है। बिग बॉस अपने 17 सीजन पूरे कर चुका है और शो का ओटीटी वर्जन भी अपने तीसरे सीजन के पूरा होने के बेहद करीब है। टीवी का बिग बॉस हो या फिर ओटीटी... हंगामा तो हर सीजन में होना है। अब भई शो ही कॉन्ट्रोवर्शियल है, तो हंगामा होना तो बनता है। हालांकि बिग बॉस के विनर अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन शो के कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट रहे हैं, जो शो में तो बहुत पॉपुलर रहे, लेकिन बाहर आते ही फ्लॉप हो गए।

Advertisement

शो के बाद कंटेस्टेंट आते हैं लाइव

दरअसल, बिग बॉस के विनर हों या फिर शो के टॉप कंटेस्टेंट... शो से बाहर आने के बाद सभी अपने सोशल मीडिया पर लाइव आते हैं और फैंस के साथ जुड़ते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट जो शो में तो बेहद पॉपुलर रहे, लेकिन उस हिसाब ने उन्हें बाहर उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली और इसका सबूत है शो के कंटेस्टेंट का बाहर आने के बाद पहला लाइव।

बिग बॉस के बाद पहले लाइव पर किसे मिले कितने व्यूज?

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर कौन?

हालांकि अब दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के विनर का इंतजार है और इसी के साथ ये भी कि इस बार जो भी विनर होगा बाहर आने के बाद उसको कितना प्यार मिलेगा। देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के विनर को अपने पहले लाइव पर कितने व्यूज मिलते हैं? गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अब बस कुछ ही समय रह गया है। ऐसे में हर कोई दुआ कर रहा है कि उसके चाहने वाला ही शो जीते। अब वक्त ही बताएगा कि शो के तीसरे सीजन की ट्रॉफी कौन अपने नाम करने वाला है?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले फिर पलटा गेम, विनर बनने का दावेदार टॉप 4 से OUT

Advertisement
Tags :
bigg BossBigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement