खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: येड़ी है थोड़ी-सी... नहीं-नहीं... बहुत घमंडी है... घरवालों ने किसके बारे में की ऐसी बातें?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों घरवाले एक-दूसरे के बारे में खूब चर्चा कर रहे हैं। इस बीच घरवालों ने एक सदस्य को लेकर खूब चर्चा की। हालांकि ये सब बातें शो में हुए टास्क के बाद सामने आई हैं।
05:27 PM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: फेमस कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 का माहौल बेहद गर्म चल रहा है। शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। घरवाले भी घर में मौजूद लोगों के बारे में खूब बातें कर रहे हैं। इस बीच अब जियो सिनेमा पर एक नया शॉर्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें सेलेब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित और विशाल पांडेय आपस में बातें कर रहे हैं।

Advertisement

किसमें है घमंड?

सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मुनीषा खटवानी कहती हैं कि विशाल मैं एक बात बताऊं? हम सब बात कर रहे थे, मैं 100% गारंटी के साथ कह सकती हूं कि शिवानी सॉरी इसलिए नहीं बोल रही थी क्योंकि उसका ईगो बीच में आ गया था, उसका घमंड आ गया बीच में। मुनीषा ने आगे कहा कि शिवानी को लगा कि अगर वो सॉरी बोल देगी, तो उसको लगेगा कि वो गलत है। इस पर विशाल ने हामी भरते हुए कहा कि उसको तो मैं जबरदस्ती बोल रहा था कि बोल। वड़ा पाव गर्ल भी कहती हैं कि तब मैंने विशाल को बोला था कि विशाल बैठ जाओ।

एडी है ये लड़की थोड़ी-सी- विशाल

मुनीषा आगे कहती हैं कि विशाल तुमने उसको सपोर्ट इतना सपोर्ट किया, वो फिर भी नहीं कर रही है। रणवीर जी, जो उससे इतने सीनियर हैं, उन्होंने सब साइड में रखकर टास्क बहुत अच्छे से किया। उन्होंने ये नहीं सोचा कि मैं किसलिए माफी मांगू। इसके आगे विशाल कहते हैं कि येड़ी है ये लड़की थोड़ी-सी, तो मुनीषा कहती हैं कि नहीं... घमंडी है विशाल, बहुत घमंड है... उसको लगता है कि पूरी जनता उसके साथ है।

Advertisement

क्यों हुई ये चर्चा?

मुनीषा आगे कहती हैं कि शायद ये सच हो सकता है, लेकिन ऐसी हरकतें, ये नहीं होना चाहिए। क्या जरूरत थी ये सब करने की। मुझे बताओ वो ऐसे चल नहीं पा रही थी टास्क के लिए। मुनीषा कहती हैं कि तुम्हारा पैर लगा है, लेकिन तुम्हारे मुंह पर भी ताला लग गया। फिर विशाल कहते हैं कि मैंने उसको बोला कि तू बैठकर तो बोल। दरअसल, ये सब चर्चा टास्क के दौरान हुए हादसे को लेकर हो रही है। जी हां, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में पौलोमी दास को चोट लगी है। कहा जा रहा है कि एक टास्क के दौरान शिवानी ने पौलोमी को धक्का दे दिया, जिसकी वजह से उन्हें चोट लग गई।

यह भी पढ़ें- Renukaswamy Murder Case: दर्शन के सपोर्ट में आए Naga Shaurya, कहा- ‘अन्ना निर्दोष…’

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3poulomi dasshivani kumari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement