चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: ‘फुसकी है लवकेश, चीखती है शिवानी’, जानें किस कंटेस्टेंट ने किसे क्या कहा?

Bigg Boss OTT 3 में बुधवार के एपिसोड में कार्य हुआ, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे पर जमकर भड़ास निकाली। इस टास्क के दौरान रणवीर शौरी की बात पर विशाल भड़क गए वहीं शिवानी कुमारी और अरमान मलिक के बीच भी कोल्ड वॉर देखने को मिली।
06:30 AM Jun 27, 2024 IST | News24 हिंदी
Sai Ketan Bitching About Lovekesh Kataria
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक कार्य दिया था। इस कार्य में घर के गार्डन एरिया में एक पेट शॉप बनाई गई थी जिसमें तरह तरह के पेट रखे हुए थे. कंटेस्टेंट्स को सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में चुगली करनी थी। इस टास्क के दौरान घरवालों ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा है। टास्क की आड़ में कृतिका से लेकर साई केतन राव हर किसी ने एक दूसरे पर अपनी भड़ास निकाली है। जानिए किस कंटेस्टेंट ने किसके बारे में क्या कुछ कहा।

Advertisement

'ओवररिएक्ट करती हैं शिवानी कुमारी'

इस कार्य के दौरान सना सुल्तान ने शिवानी कुमारी को लेकर कहा कि ये बहुत ही ज्यादा ओवररिएक्ट करती है। वहीं रणवीर शौरी ने भी बहती गंगा में हाथ धोते हुए शिवानी कुमारी को लेकर कहा ये बहुत ही ज्यादा चीखती है, कानपुर से है इसलिए ये सबके कान खा जाती है। वहीं सना सुल्तान ने सना मकबूल को लेकर कहा कि ये अपना बहुत दिमाग का इस्तेमाल करती हैं इसलिए सना घर की मास्टरमाइंड है।

'लवकेश फुसकी है, बस भौंकता है'

इस टास्क के जरिए लवकेश कटारिया पर साई केतन ने बहुत कुछ बोल डाला। इस दौरान साई केतन कहते हुए नजर आए कि लवकेश फुसकी है, कितना भौंकता है..इसको कुछ आता जाता नहीं है। साई केतन की इस बात पर लवकेश अजीब सा मुंह बनाते हुए नजर आए। वहीं विशाल को लेकर भी साई केतन ने बहुत कुछ बोल डाला।

रणवीर की बात पर एग्रेसिव हुए विशाल

वहीं जब रणवीर शौरी की बारी आई तो उन्होंने भी विशाल और लवकेश को नहीं छोड़ा। उन्होंने लवकेश को लेकर कहा कि इसे देखकर ऐसा लगता है कि जैसे किसी ने दांतों पर एक आदमी को रख दिया हो। वहीं विशाल को लेकर रणवीर शौरी ने कहा कि इसके बाल देखकर ऐसा लगता है जैसे बाथरूम में नीचे गिरे हुए बालों पर किसी ने होंठ रख दिए हो। विशाल रणवीर की इस बात को सुनकर थोड़ा एग्रेसिव हो गए और उन्होंने रणवीर को जवाब देते हुए कहा कि फिर भी मेरे सिर पर जितने बाल है आपके तो है ही नहीं।

Advertisement

आपको बता दें बिग बॉस की तरफ से दिए इस कार्य में हर किसी ने एक दूसरे को लेकर काफी कुछ कहा। आपको बता दें ये टास्क घरवालों की ड्यूटी डिसाइड करने के लिए दिया। साथ ही घरवालों की चुगली से मेकर्स को काफी मसाला भी मिल गया।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3ranveer shoreySai Ketan Raoshivani kumari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement