चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Deepak Chaurasia एक बिस्तर तक सिमटे! टास्क भी नहीं कर सकेंगे तो Bigg Boss OTT 3 में क्यों?

Bigg Boss OTT 3, Deepak Chaurasia: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में एक कंटेस्टेंट लोगों को ध्यान खींच रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन है ये कंटेस्टेंट और ऐसा क्या है, जिसकी वजह से ये चर्चा में आ गए हैं?
05:27 PM Jun 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3, Deepak Chaurasia
Advertisement

Bigg Boss OTT 3, Deepak Chaurasia: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर माहौल बनना शुरू हो गया है। शो के घर में भी मामला गरमाने लगा है। घर के अंदर मौजूद लोग एक-दूसरे से भिड़ना भी शुरू हो चुके हैं। इस बीच शो का एक कंटेस्टेंट ऐसा है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। अब जब भई ये कंटेस्टेंट लाइमलाइट में है, तो भला लोगों की नजरों से कैसे बच सकता है। हालांकि इस कंटेस्टेंट को लेकर लोग कयास लगा रहे हैं कि ये कंटेस्टेंट शो में कोई टास्क नहीं कर पाएंगे और एक बिस्तर तक ही सिमट रहेंगे? अगर सच में ऐसा है, तो फिर ये बिग बॉस ओटीटी 3 में क्यों है? आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन है ये कंटेस्टेंट और क्यों ये कोई टास्क नहीं कर पाएंगे और इनकी शो में आने की वजह क्या है?

Advertisement

कौन है ये कंटेस्टेंट?

दरअसल, हम जिस कंटेस्टेंट की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि दीपक चौरसिया हैं। जी हां, दीपक चौरसिया ही शो के वो कंटेस्टेंट हैं, जिनको लेकर लोगों में इस तरह की चर्चा हो रही है। अब भई आपके मन में भी ये सवाल होगा कि आखिर दीपक चौरसिया को लेकर इस तरह की बातें क्यों हो रही है? तो आइए आपको बताते हैं...

कोई टास्क क्यों नहीं कर पाएंगे?

गौरतलब है कि दीपक चौरसिया को इन दिनों चलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ये बात स्टेज पर ही देखने को मिल गई थी, जब उन्हें स्टैंड का सहारा लेते देखा गया। इतना ही नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में भी वो स्टैंड लेकर आए। शो में घर में जब दीपक एंट्री कर रहे थे, तब विशाल और लव ने उन्हें सहारा देकर आने में मदद की थी। हालांकि इस बात को उन्होंने खुद भी कबूल किया है और कहा है कि मुझे इधर-उधर जाने के लिए भी दूसरे पर निर्भर रहना पड़ रहा है।

Advertisement

दीपक चौरसिया के शो में आने की वजह क्या?

वहीं, अब लोगों के मन में ये सवाल है कि अगर इस तरह की चीजें हैं, तो फिर दीपक चौरसिया बिग बॉस ओटीटी 3 में क्यों आए हैं? दीपक चौरसिया एक जाने-माने पत्रकार हैं और वो एक जगह बैठकर भी लोगों के अंदर से बातें निकालने की खूबी जानते हैं। हालांकि शो के प्रीमियर में ही उन्होंने अपनी इस खूबी का परिचय भी दे दिया था। इस दौरान उन्होंने दो कंटेस्टेंट्स का इंटरव्यू लिया था। बाद में उनका इंटरव्यू लेने के लिए बिग बॉस ने स्पेशल गेस्ट शोभा डे को बुलाया था। बीते दिन टेलीकास्ट हुए पहले एपिसोड में दीपक चौरसिया ने शो के कन्फेक्शन रूम में बिग बॉस के सामने घर के सदस्यों की इनसाइड खबरें रिवील करते हुए बताया था कि यही ब्रेकिंग न्यूज उनकी खूबी है। वह रोजाना कंटेस्टेंट्स की इनसाइड न्यूज जुटाएंगे और इसके जरिए जनता को एंटरटेन करेंगे।

यह भी पढ़ें- Deepak Chaurasia ने उठाया ‘आज का मुद्दा’, Bigg Boss OTT 3 के नए प्रोमो में गर्म हुआ घर का मौहाल

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3Deepak Chaurasia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement