खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: Elvish Yadav और Faisal Shaikh के बीच मचा घमासान, अनिल कपूर के सामने ही लड़ पड़े

Bigg Boss OTT 3 Elvish Yadav Vs Faisal Shaikh: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इस वक्त अदनान शेख और लवकेश कटारिया के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। दोनों के बीच हाल ही में एक टास्क के दौरान खूब बवाल देखने को मिला। ऐसे में अब वीकेंड का वार पर अदनान शेख और लवकेश को सपोर्ट करने के लिए उन्हें बाहर से चियर कर रहे उनके दोस्त पहुंचे हैं। लवकेश को एल्विश तो अदनान को फैजल शेख सपोर्ट करने के लिए पहुंचे है। इस दौरान क्या कुछ देखने को मिला इस रिपोर्ट में देखिए।
08:04 AM Jul 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Elvish Yadav Vs Faisal Shaikh
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Elvish Yadav Vs Faisal Shaikh: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में वीकेंड का वार पर अपने दोस्त लवकेश कटारिया को सपोर्ट करने के लिए एल्विश यादव पहुंचने वाले हैं। एल्विश इस दौरान उन मुद्दों का जिक्र करेंगे जो अब कर लवकेश के साथ घर में हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ अपने दोस्त अदनान शेख को सपोर्ट करने पहुंचेंगे मिस्टर फैजू यानी कि फैजल शेख। दिलचस्प बात तो ये है कि दोनों की एंट्री ही एक समय पर होगी, दोनों एक साथ अनिल कपूर के सामने मंच पर पहुंचेंगे। ऐसे में घमासान मचना तो पहले से ही तय माना जा रहा था और हुआ भी कुछ ऐसा भी। क्या रहा पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

स्टेज पर ही भिड़े एल्विश और फैजल

इसे लेकर मेकर्स द्वारा शो का एक प्रोमो जारी किया गया है, इस प्रोमो में अनिल कपूर ने लवकेश कटारिया के जिगरी यार एल्विश यादव और अदनान शेख के दोस्त फैजल शेख का स्टेज पर स्वागत किया। स्टेज पर जैसे ही एल्विश और फैजल आए वैसे ही वहां का पूरा माहौल बदल गया। हर किसी के मन में ये सवाल घूम रहा था कि आखिर एल्विश और फैजल शेख आपस में किस तरह का बर्ताव करेंगे? शो के प्रोमो में अब काफी कुछ साफ हो रहा है।

अनिल पहले एल्विश यादव से कहते हैं कि आपने क्या फेम कमाया है। इसके बाद वो फैजल शेख से पूछते हैं अदनान के बारे में, उन्होंने पूछा 'क्या लगता है अदनान गेम सही खेल रहा है।' इस पर मिस्टर फैजू कहते हैं सर वो मेरा दोस्त है तो 100 प्रतिशत अच्छी गेम खेल रहा है।

Advertisement

एल्विश-फैजल ने रखी अपनी-अपनी बात

मिस्टर फैजू की अदनान के लिए इस बात को सुनने के बाद एल्विश यादव से रहा नहीं जाता और वो कहते हैं कि सर ये झूठ बोल रहा है, अदनान बहुत बेकार गेम खेल रहा है। ये सुनते ही फैजल कहते हैं कि सर ये तो ना ही बताएं, इन्हें खुद चार से पांच दिन लग गए थे अपनी पर्सनेलिटी को दिखाने में। फैजल की इस बात पर एल्विश थोड़े हाइपर हो जाते हैं। वो कहते हैं 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि चार पांच दिन कौन से हैं। मुझे तो घंटे लगे थे सर, घंटा भी नहीं लगा। सीजन कोई भी किस्सा राव साहेब का होगा'। इन दोनों का प्रोमो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एल्विश के सपोर्टर्स उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं तो वहीं फैजल शेख को पसंद करने वालों की भी कमी नहीं है। वो भी मिस्टर फैजू को खुलकर अपना समर्थन दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Adnaan Shaikh की गेम हुई एक्सपोज, इन 4 कारणों ने बना दिया फुसकी बम!

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Elvish YadavFaisal Shaikh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement