खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: कृतिका को फिर ऐसा कुछ बोले विशाल, अरमान गुस्से से लाल

Bigg Boss OTT 3 Fight: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले शुरू होने वाला है। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि फिनाले का माहौल भी गर्म होगा। जी हां, शो के फिनाले में भी अरमान और विशाल आमने-सामने होने वाले हैं।
07:50 PM Aug 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Fight: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फाइनल चरण में जा चुका है। जी हां, शो का फिनाले अब बस कुछ ही दूर है और इसी के साथ बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को उसका विनर मिल जाएगा। इस बार के सीजन में विशाल पांडे और अरमान मलिक का मुद्दा बेहद गर्म रहा। जी हां, विशाल का एक कमेंट शो के माहौल का इतना गर्म कर गया कि शो में अरमान 'हाथा-पाई' पर उतर आए थे। हालांकि अरमान और विशाल का ये झगड़ा अब फिनाले तक आ पहुंचा है।

Advertisement

अरमान VS विशाल

दरअसल, फिनाले के पहले शो से एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरमान और विशाल की 'तू-तू-मैं-मैं' हो रही है। दोनों की इस बहस को देखकर लोगों का कहना है कि ये फिनाले में भी शांत नहीं हो रहे और इनकी ये कैट-फाइट अब फिनाले का माहौल भी गर्म कर रही है।

अनिल कपूर ने दिया मौका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि होस्ट अनिल कपूर विशाल से कहते हैं कि क्या आप अपनी मांगी हुई माफी वापस लेना चाहेंगे, तो इस पर विशाल जवाब देते हैं कि मुझे माफी मांगने का खेद है। वीडियो में विशाल ने आगे कहा कि मुझे यहां इनके साथ बैठने में भी दिक्कत हो रही है।

Advertisement

कृतिका को लेकर फिर मचा बवाल

इसके बाद अनिल कपूर अरमान से कहते हैं कि क्या आपको कुछ कहना है, तो अरमान विशाल से कहते हैं कि पूरे शो में तेरी नजर कृतिका पर थी। इसके जवाब में विशाल कहते हैं कि मेरी नजर कितनी साफ है वो सबको पता है। विशाल ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी की तारीफ करना गलत है।

तुझे आशीर्वाद तो मिला ना- अरमान

विशाल के इस जवाब पर अरमान ने फिर तंज कसा और कहा कि अगर ऐसा है, तो फिर पूरे घर की तारीफ किया कर। इस पर विशाल ने झट से कहा कि मुझे जिसकी तारीफ करनी थी, मैंने उसके मुंह पर की। तब अरमान ने कहा कि फिर मैंने मुंह पर दिया ना कुछ ना कुछ... तुझे आशीर्वाद तो मिला ना।

यूजर्स ने फिर दिया विशाल का साथ

अरमान और विशाल का ये वॉर अब फिनाले में भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी इस पर कमेंट्स की बारिश कर दी है। लोगों का कहना है कि फिनाले आ गया लेकिन अरमान का घमंड नहीं चूर हुआ। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि फिनाले में भी ये मुद्दा उठा दिया। दूसरे यूजर ने लिखा कि विशाल पता नहीं क्यों सुन रहा है ये सब? तीसरे यूजर ने लिखा कि कुछ भी चल रहा है।

यह भी पढ़ें- इंतजार खत्म… मिल गया Bigg Boss OTT 3 का विनर! फिनाले से पहले ही किसके नाम हुई चमचमाती ट्रॉफी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Anil KapoorArmaan MalikBigg Boss OTT 3vishal pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement