खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3: जिसे देश ने माना विनर, टॉप 3 में आकर 'एलिमिनेट', फिनाले से पहले पलटा गेम

Top 2 In Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन आज अपने आखिरी सफर पर है। आज रात होने वाले फिनाले से पहले शो में शॉकिंग इविक्शन हुआ है। नाम आपको भी हैरान कर देगा।
01:32 PM Aug 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Top 2 In Bigg Boss OTT 3 Grand Finale
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। आज रात पता चल जाएगा कि किस कंटेस्टेंट को जनता ने अपना प्यार देकर शो का विनर बनाया है। टॉप 5 फाइनलिस्ट की बात करें तो इसमें सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक शामिल थी। लेटेस्ट अपडेट की मानें तो कृतिका और साई केतन टॉप 5 से बाहर हो गए जिसके बाद टॉप 3 में सना, नैजी और रणवीर शौरी ने जगह बनाई थी। इस बीच एक और शॉकिंग एलिमिनेशन की खबर सामने आई है, जिससे जनता को बड़ा झटका लग सकता है।

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी को मिल गए टॉप 2

बिग बॉस से जुड़े लेटेस्ट अपडेट देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि फिनाले से पहले बिग बॉस ओटीटी 3 को अपने टॉप 2 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। सना मकबूल, रणवीर शौरी और नैजी में से एक और कंटेस्टेंट फिनाले से पहले एलिमिनेट हो गया है। ये कंटेस्टेंट वही है, जिसे घरवालों ने ही नहीं बल्कि जनता ने भी विनर माना था। हाल ही में जब घरवालों से पूछा गया था कि उन्हें क्या लगता है कि शो कौन जीत सकता है? इस पर अधिकतर घरवालों ने उस कंटेस्टेंट का नाम लिया था। खुद अरमान मलिक भी अपनी वाइफ कृतिका की जगह उसे शो जीतते हुए देखना चाहते थे।

टॉप 3 में आकर टूटा विनर बनने का सपना

'द खबरी' के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप में आकर जिस कंटेस्टेंट का विनर बनने का सपना टूटा है, वो रणवीर शौरी हैं। उनके इविक्शन के बाद टॉप 2 में सना मकबूल और नैजी बचे हैं, जिनके बीच विनर की ट्रॉफी के लिए कांटे की टक्कर होगी। वैसे तो फिनाले से पहले पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन जो अपडेट है, उसे जानने के बाद फैंस का दिल जरूर टूट सकता है।

Advertisement

गौरतलब है कि रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर बनने के प्रबल दावेदार रहे हैं। घरवालों का भी यही मानना था कि विनर की ट्रॉफी वो जीत सकते हैं। इसके अलावा अरमान मलिक ने इविक्शन के बाद कहा था कि वो रणवीर शौरी को विनर बनते हुए देखना चाहते हैं। ऐसे में रणवीर का इविक्शन बेहद शॉकिंग है। उससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि रणवीर टॉप 2 में भी अपनी जगह नहीं बना सके हैं।

दो दोस्तों के बीच होगा कड़ा मुकाबला

साई केतन राव, कृतिका मलिक और रणवीर शौरी के इविक्शन के बाद सना मकबूल और नैजी विनर बनने की रेस में शामिल हैं। दोनों में से ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी इसका पता फिनाले में ही चल सकेगा। सोशल मीडिया पर नैजी को शो का विनर बताया जा रहा है। जाहिर है कि पूरे शो के दौरान सना मकबूल और नैजी की काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है। ऐसे में फिनाले पर दो दोस्तों के बीच मुकाबला देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3ranvir shorey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement