चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में हुआ पहला 'क्लेश', सना मकबूल-साई केतन आए आमने-सामने

Bigg Boss OTT 3 की शुरुआत के साथ ही घर के अंदर कंटेस्टेंट्स एंट्री ले चुके हैं। एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स इस बार शो के अंदर गए हैं। ऐसे में जब घर के अंदर इतने बर्तन हैं तो उनका खड़कना तो बनता ही है। इस सीजन को शुरू हुए 1 दिन भी नहीं हुआ और घर की पहली लड़ाई भी देखने को मिल गई है। आखिर किसके बीच हो गई सीजन की फर्स्ट फाइट जानिए। 
05:11 PM Jun 22, 2024 IST | News24 हिंदी
Sana Maqbool & Sai Ketan Rao Gets Into Heated Argument
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Sana Maqbool Sai Ketan Rao Clash: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत के साथ ही अब घर में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के खिलाफ होने लगे हैं। जहां एक तरफ बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को ये जानकारी दे दी है कि उन्हीं के बीच एक बाहरवाला सदस्य यानी कि 'अंडरकवर एजेंट' बैठा है वहीं अब घर में राशन को लेकर सदस्यों की एक दूसरे से कहासुनी भी होने लगी है।

Advertisement

अभी तक सीजन का एक ही एपिसोड हुआ है और घर की पहली लड़ाई हो चुकी है। जी हां दो कंटेस्टेंट्स के बीच में भयंकर बहस देखने को मिली है। घर में राशन की कमी है इसलिए सभी को भर पेट खाना खाने को मिल नहीं रहा है। बस यही वजह बनी घर में पहले कलेश की। ये लड़ाई हुई सना मकबूल और साई केतन राव के बीच। टीवी के दो कलाकार खाने को लेकर एक दूसरे से भिड़ गए।

क्या रहा पूरा मामला?

दरअसल घर में ब्रेकफास्ट के दौरान मील के बंटवारे को लेकर ये पूरा विवाद शुरू हुआ। चंद्रिका दीक्षित और पायल मलिक ने सभी कंटेस्टेंट्स को कहा कि घर में खाना इतना नहीं है तो सुबह ब्रेकफास्ट में वेजीटेरियन लोगों को सिर्फ बेसन का चिला और नॉन वेजीटेरियन लोगों को 2 अंडे मिलेंगे। बस इस बात पर रणवीर शौरी और साई केतन राव चंद्रिका और पायल से सवाल करने लगते हैं, कि अगर ऐसा होगा तो हमारी भूख का क्या होगा। इसके बाद सना मकबूल जिन्हें किचन में खाना बनाने की ड्यूटी मिली है, उन्होंने कहा कि अगर कोई हमारी नियत पर सवाल करेगा तो मैं उसके लिए खाना नहीं बनाउंगी।

साई केतन और सना में हो गई बहस

सना की इस बात को सुनकर साई केतन राव को गुस्सा आ गया और उन्होंने सना से कहा कि मुझे तुम्हारा बना हुआ खाना चाहिए भी नहीं। तुम यहां पर बिग बॉस नहीं हो और ना ही मैं तुम्हारी बात यहां पर सुनूंगा। साई यहीं पर ही नहीं रुके, आगे चिल्लाते हुए उन्होंने सना को कहा कि यहां पर एक्टिंग मत करो। बाहर के लिए अपनी एक्टिंग बचा लो। इसके बाद सभी घरवाले दोनों को समझाने में लग जाते हैं। आपको बता दें लाइव स्ट्रीमिंग में ये पूरा झगड़ा देखने को मिला है, जो कि जियो सिनेमा पर फैंस 24 घंटे देख सकते हैं।

Advertisement

सीजन में पहली बार फोन हुए अलाउड

इस बार शो में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। पिछले 17 साल के इतिहास में पहली बार बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को मोबाइल फोन दिया है, जिसपर समय समय पर बिग बॉस की तरफ से मेसेज आएंगे। इतना ही नहीं एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस उनके फोन पर बाहर की जानकारी भी देंगे। बशर्ते ये बात बाकी के घरवालों को पता नहीं चलनी चाहिए।

 

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sai Ketan Raosana maqbool
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement