खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: इस हफ्ते 5 लोगों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, वीकेंड से पहले जानें लिस्ट में किसका-किसका नाम

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन की लिस्ट आ गई है। जी हां, इस बार किस-किस पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी है? इसकी लिस्ट आ गई है। आइए आपको बताते हैं...
08:46 AM Jul 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: टॉक ऑफ द टाउन में इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। वीकेंड के वार के बाद अब इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन की तलवार घरवालों पर लटकी है। जी हां, वीकेंड का वार से पहले ही इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले सदस्यों की लिस्ट सामने आ गई है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि इस हफ्ते कौन-कौन नॉमिनेट होगा, तो आइए आपको बताते हैं?

Advertisement

इस हफ्ते इन लोगों पर नॉमिनेशन की तलवार

दरअसल, द खबरी ने हाल ही में इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन को लेकर एक लिस्ट जारी की है, जिसमें इस बार पांच लोगों पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। जी हां, द खबरी के पोस्ट में दीपक चौरसिया, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और अरमान मलिक का नाम शामिल है। कहा जा रहा है कि इस हफ्ते ये पांच लोग नॉमिनेट हो सकते हैं। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है और ये बस रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है।

शो में मचा हुआ है बवाल

अब इस हफ्ते कौन-कौन नॉमिनेट होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन शो में इस टाइम इतना गर्म माहौल है कि कुछ भी कहा नहीं जा सकता। गौरतलब है कि इन दिनों शो में तमाशा देखने को मिल रहा है। जी हां, वीकेंड का वार पर पायल मलिक बतौर गेस्ट शो में शामिल हुई थी। इस दौरान पायल ने विशाल को लेकर चौंकाने वाली बात बताई।

Advertisement

बिग बॉस ने फिर तोड़ा अपना ही नियम

पायल ने कहा कि विशाल, कृतिका को बुरी नजर से देखता है और जब अरमान ने ये बात सुनी तो वो तमतमा गए और उन्होंने विशाल को जोरदार तमाचा जड़ दिया। जी हां, अरमान ने शो के घर में विशाल को बेहद जोरदार थप्पड़ मारा, जिसके बाद से ही शो का माहौल बेहद गर्म है। हालांकि कहा जा रहा था कि इसके बाद अरमान को शो से बाहर कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है और अब लग रहा है कि बिग बॉस ने एक बार फिर से खुद ही अपने नियम को तोड़ दिया है।

क्या शो से कटेगा अरमान का पत्ता?

इन सबके बीच देखने वाली बात ये होगी कि क्या इस बार अरमान शो से बाहर जाएंगे या नहीं। हालांकि इसका भी पता वक्त के साथ ही लगेगा। साथ ही नॉमिनेश लिस्ट में अरमान का नाम होने उनके घर से बाहर जाने के संकेत दे रहा है, लेकिन अभी इसके बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Vishal Pandey के पेरेंट्स ने Bigg Boss से रो-रोकर लगाई गुहार, वीडियो में छलका दर्द

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement