होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: Vishal Pandey के सपोर्ट में आईं गौहर खान; इन सेलेब्स ने भी Armaan को लताड़ा

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में विशाल और अरमान की फाइट इतनी बढ़ गई कि अरमान ने अब विशाल को थप्पड़ जड़ दिया है। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी अब काफी अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। विशाल ने कृतिका के बारे में किस इंटेन्शन से कहा, इसे लेकर अब काफी सेलेब्रिटी विशाल के सपोर्ट में आ गए हैं। आइए देखते हैं अब तक किन-किन सेलेब्स ने दिया विशाल का साथ।
07:11 PM Jul 07, 2024 IST | Himanshu Soni
Gauahar Khan Comes in Support of Vishal Pandey
Advertisement

Gauahar Khan Comes in Support of Vishal Pandey: Bigg Boss OTT 3 के घर में आए दिन नए-नए ड्रामा और बवाल देखने को मिल रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला है कि किस तरह से विशाल को उनके कृतिका को लेकर किए गए कमेंट के चलते काफी लताड़ा गया है। हालांकि विशाल ने अपनी तरफ से इस पूरे मामले पर सफाई दी लेकिन किसी ने उनकी बात को नहीं समझा। वहीं इस पूरे मामले को लेकर अरमान मलिक काफी गुस्सा नजर आए। अनिल कपूर के जाने के बाद अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ तक जड़ दिया है। अब इसे लेकर कई सेलेब्स विशाल का सपोर्ट कर रहे हैं।

Advertisement

गौहर खान ने विशाल के लिए लगाई स्टोरी

बिग बॉस 7 विनर गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर विशाल का सपोर्ट करते हुए एक स्टोरी लगाई है। गौहर खान ने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि 'अब क्या शादीशुदा लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है क्या? कुछ भी'। गौहर की इस स्टोरी के बाद अब विशाल पांडे के सपोर्ट में काफी लोग उतर आए हैं।

विशाल के समर्थन में उतरे एल्विश यादव

इससे पहले एल्विश यादव ने भी अपने एक वीडियो में विशाल का समर्थन किया है। एल्विश यादव भी वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि विशाल भाई ने अगर कृतिका भाभी को सुंदर बोला है तो इसमें क्या गलत कर दिया है। एल्विश ने कहा मुझे तो बिल्कुल भी नहीं लगा कि विशाल ने जरा भी बुरी नजर से देखते हुए ऐसा कहा है। उन्होंने कहा कि अगर हमें कोई लड़की अच्छी लगती है तो हम उसे साफ-साफ कह देते हैं। विशाल ने भी अपनी फीलिंग्स को कटारिया के आगे जाहिर कर दिया।

Advertisement

अंजलि अरोड़ा ने अरमान पर साधा निशाना

एल्विश के अलावा 'लॉक अप सीजन 1' की कंटेस्टेंट रह चुकीं अंजलि अरोड़ा ने भी विशाल को अपना समर्थन दिया है। अंजलि ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अरमान को खूब खरी-खोटी सुनाई है। अंजलि अरोड़ा ने तो अरमान मलिक से दो शादियां करने को लेकर भी सवाल पूछ डाला। साथ ही उन्होंने विशाल को थप्पड़ मारने का भी विरोध किया। उन्होंने लिखा कि- 'देखिए जिस इंसान ने अपनी पत्नी को धोखा दिया है, समाज में स्पष्ट रूप से गलत संदेश दिया जा रहा है कि पॉलीगेमी समाज में स्वीकार्य है। ये तो हीपोक्रेसी की हद है। क्या हमारी संस्कृति में ऐसी बात सही हो सकती है?'

Anjali Arora Comes in Support of Vishal Pandey

यह भी पढ़ें: Armaan-Vishal Pandey नहीं Lovekesh Kataria है थप्पड़ कांड का असली ‘विलेन’, ये हैं 2 बड़ी वजहें

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3Gauahar Khanvishal pandey
Advertisement
Advertisement