खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले फिर पलटा गेम, विनर बनने का दावेदार टॉप 4 से OUT

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। हर किसी को शो के तीसरे सीजन का नाम जानने का बेसब्री से इंतजार है। शो के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटे बाकी है। ऐसे में घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट बेहद सावधानी बरत रहा है।
02:30 PM Aug 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को जल्दी ही उसके तीसरे सीजन का विन मिलने वाला है। जी हां, कल यानी 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। ऐसे में घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट में कांटे ट्रॉफी के लिए कांटे की टक्कर है। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि इस बार के सीजन का विनर कौन होगा? लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फिनाले से पहले फिर से पूरा गेम ही पलट गया है। अरे भई... ऐसा हमारा नहीं बल्कि इंगेजमेंट रिजल्ट्स का कहना है। हालांकि अगर शो की टॉप 3 की फाइनल प्रिडिक्शन की बात करें तो उसमें भी पूरा गेम उल्टा हो गया है? और इसी के साथ अब विनर को लेकर हर कोई कंफ्यूज हो गया है?

Advertisement

कैसा है इंगेजमेंट रिजल्ट?

बिग बॉस ओटीटी 3 के इंगेजमेंट रिजल्ट्स की बात करें तो इसके अनुसार सना मकबूल की एंगेजमेंट सबसे ज्यादा है, लेकिन फिर भी माना जा रहा है कि सना शो नहीं जीत पाएंगी।

Engagement Results

Advertisement

इसके अलावा अगर शो की टॉप 3 की फाइनल प्रिडिक्शन की बात करें, तो...

Final Prediction and Top 3 Rankings

अभी कुछ भी नहीं हुआ ऑफिशियल

हालांकि अभी शो के विनर, रनर-अप और सेकंड रनर-अप को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ हैं। ये कयास बस इंगेजमेंट रिजल्ट और फाइनल प्रिडिक्शन के आधार पर लगाए जा रहे हैं। जनता सीजन 3 के विनर को किसे चुनेगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले की कुछ शूटिंग आज होगी और बाकी की शूटिंग कल होगी और विजेता की घोषणा भी कल ही की जाएगी।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव फिनाले का बनेंगे हिस्सा

तो भई दिल थाम कर बैठ जाइए, क्योंकि अब शो को उसका विनर मिलने में ज्यादा समय नहीं रह गया है। बता दें कि शो के फिनाले की शूटिंग में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' को प्रमोट करने के लिए शो के फिनाले का हिस्सा बनेंगे।

यह भी पढ़ें- Anupam Kher के करीबी की मौत पर पसरा मातम, नम आंखों से बोले- मेरे लिए एक युग खत्म…

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3Kritika MalikNaezyranveer shoreySai Ketan RaoSana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement