खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BIGG BOSS OTT 3: फिनाले से पहले टॉप 5 से बाहर हुए ये दो घरवाले, एक नाम कर देगा हैरान

BIGG BOSS OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले आज रात होने वाला है। इस बीच खबर है कि टॉप 5 फाइनलिस्ट में से दो सदस्यों का सफर पहले ही खत्म हो गया है।
06:57 AM Aug 02, 2024 IST | Jyoti Singh
BIGG BOSS OTT 3 Grand Finale
Advertisement

BIGG BOSS OTT 3 Grand Finale: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड फिनाले को लेकर काउंटडाउन शुरू हो चुका है। आज रात पता चल जाएगा कि शो की चमचमाती ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी? शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इसमें नैजी, साई केतन राव, सना मकबूल, रणवीर शौरी और कृतिका मलिक ने अपनी जगह बनाई है। वोटिंग लाइन्स बंद हो चुकी हैं। अब देखना है कि कौन होगा जिसका नाम होस्ट अनिल कपूर अनाउंस करेंगे और उसे विनर की ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी दी जाएगी। खैर फिनाले में अभी कुछ घंटे बाकी हैं। इस बीच शो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक फिनाले से पहले ही टॉप 5 फाइनलिस्ट में से दो बाहर हो गए हैं। इनमें से एक नाम जानकर कई लोगों को खुशी हो सकती है।

Advertisement

फिनाले से पहले पलटा गेम

आपको बता दें कि आज 2 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का ग्रैंड फिनाले है। शो में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को जीताने के लिए फैंस वोट कर चुके हैं। हालांकि फिनाले से एक रात पहले ही बिग बॉस ने गेम की पूरी बाजी को पलटकर रख दिया है। साथ ही दो लोगों के विनर बनने के सपने को चकनाचूर कर दिया है। बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले 'द खबरी' की मानें तो साई केतन राव और कृतिका मलिक फिनाले की रेस से बाहर हो गई हैं।

सना को टक्कर दे रही थीं कृतिका

बिग बॉस के लेटेस्ट ट्रेंड्स की मानें तो कल तक कृतिका मलिक सोशल मीडिया वोटिंग में सना मकबूल को कड़ी टक्कर दे रही थीं। हालांकि अब उन्हें फिनाले से पहले बाहर कर दिया गया है। कुछ लोगों को यह जानकर खुशी भी हो सकती है क्योंकि उनके लिए कृतिका टॉप 5 में डिजर्व नहीं करती थीं। ऐसा बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स का भी मानना है। वहीं कुछ लोगों को बड़ा झटका लगा है, जो उन्हें विनर बनते हुए देखना चाहते थे।

Advertisement

नाम सुन फैंस को लगा झटका

साई केतन राव की बात करें तो उनकी जर्नी भी फिनाले से पहले खत्म हो गई है। इससे पहले 7 कंटेस्टेंट्स में साई केतन नॉमिनेट हुए थे। उस वक्त लगा था कि वो घर से आउट हो जाएंगे। हालांकि उस वक्त घरवालों और जनता के वोटों के आधार पर लवकेश कटारिया और अरमान मलिक नॉमिनेट हुए थे। ऐसे में साफ था कि जनता साई केतन को फुल सपोर्ट कर रही है। हालांकि अब उनके टॉप 5 से बाहर होना फैंस के लिए काफी शॉकिंग है।


कृतिका मलिक और साई केतन राव के टॉप 5 से बाहर होने के बाद शो को टॉप 3 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। यानी फिनाले में अब रणवीर शौरी, सना मकबूल और नैजी के बीच विनर की ट्रॉफी को लेकर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। शो का फिनाले एक दिन पहले ही शूट हो गया है। आज रात विनर की अनाउंसमेंट हो जाएगी।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Kritika MalikSai Ketan Rao
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement