खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 LIVE: Sana Makbul बनीं विनर, चमचमाती ट्रॉफी जीतने का सपना हुआ पूरा

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Latest Update: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का बेहद ग्रैंड आगाज हो चुका है और इसी के साथ शो अपने तीसरे सीजन को उसका विनर भी मिलने वाला है।
09:02 PM Aug 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Latest Update: दिल थाम के बैठ जाइए... क्योंकि इस पल का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है वो बस आने ही वाला है। जी हां, बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का बेहद ग्रैंड आगाज हो चुका है और इसी के साथ शो अपने तीसरे सीजन को उसका विनर भी मिलने वाला है।

Advertisement

सना और नैजी टॉप 2 में

बिग बॉस ओटीटी 3 से रणवीर शौरी का पत्ता भी साफ हो गया है और इसी के साथ शो को उसके टॉप 2 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। जी हां, सना मकबूल और नैजी में फिनाले की टक्कर में है। इसी के साथ वोटिंग लाइन्स भी ओपन हो गई है।

शो को मिले टॉप 3

साई केतन राव टॉप 4 से बाहर आ गए हैं और इसी के साथ शो को उसके टॉप 3 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। जी हां, टॉप 3 में नैजी, सना मकबूल और रणवीर शौरी हैं।

Advertisement

सना और रणवीर

ग्रैंड फिनाले के दौरान पूरे सीजन एक-दूसरे का गला पकड़ने वाले सना और रणवीर एक-दूसरे संग नफरत वाला रोमांस करते नजर आए। इस दौरान जहां रणवीर, सना पर तंज कसना नहीं भूले, तो वहीं सना ने रणवीर को ट्रॉफी का हकदार बताया।

टॉप 5 से बाहर

कृतिका मलिलक टॉप 5 से बाहर हो गई हैं। जी हां, बिग बॉस ओटीटी के विनर की रेस में गोलू टॉप 5 में थी, लेकिन इससे पहले कि वो टॉप 3 में आ पाती, उससे पहले ही बाहर हो गई हैं। इसी के साथ शो के घर में नैजी का रैप चल रहा है और सभी इस पर झूम रहे हैं।

फिर गर्म हुआ माहौल

शो के फिनाले का माहौल गर्म हो चुका है। कृतिका को लेकर फिर से अरमान मलिक, पायल और विशाल को बहस चल रही है। जहां विशाल खुद को सही साबित कर रहे हैं, तो अरमान और पायल दोनों विशाल पर गर्म हो रहे हैं। इस बीच लवकेश भी अपना पक्ष रखते नजर आए। अरमान ने की अपनी और कृतिका के वीडियो प्ले करने की डिमांड। कहा कि अगर यहां बैठे दो लोग भी विशाल को  सही बता दें तो मैं उसके पैर पकड़कर मांफी मांगूगा, नहीं तो वो मांफी मांगे।

बिग बॉस के घर में इमोशनल हुई पायल मलिक

शो के ग्रैंड फिनाले में पायल मलिक इमोशनल हो गई हैं। कृतिका से बात करते हुए पायल ने कहा कि मुझे माफ कर दें मैंने तुझे बहुत रुलाया है। जहां सना मकबूल, कृतिका को समझाती नजर आईं, तो वहीं अरमान अपनी पहली बीवी को चुप कराते नजर आ रहे हैं।

शो के कंटेस्टेंट दिखा रहे जलवा

बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अपना जलवा दिखाने के लिए सभी घरवाले तैयार हैं। जी हां, शो का फिनाले बेहद ग्रैंड होने वाला है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3Kritika MaliklovekeshNaezySai Ketan RaoSana Makbulvishal pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement